संजीवनी टुडे

World Cup: विराट कोहली का जिम में दिखा बाहुबली रुप, सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा धूम

संजीवनी टुडे 25-06-2019 21:04:13

टीम इंडिया ने एक से बढ़कर बड़ी टीम पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान को धूल चटाई है।


नई दिल्ली। टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2019 में कप्तान विराट कोहली की अगुआई में  शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया ने अभी तक खेले गए 5 मैचों से चार में जीत दर्ज की है, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ उसका मैच बारिश के चलते धुल गया। टीम इंडिया ने एक से बढ़कर बड़ी टीम पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान को धूल चटाई है। 

भारतीय टीम को अब अपने अगले मुकाबले में वेस्टइंडीज का सामना करना है। यह मुकाबला गुरुवार 27 जून को मैनचेस्टर में खेला जाएगा। भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला काफी अहम है क्योंकि इसमें टीम जीत दर्ज करने में सफल रही तो फिर वह सेमीफाइनल में जगह बनाने के बेहद करीब पहुंच जाएगी। इस मुकाबले के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान के अंदर प्रैक्टिस करने के अलावा जिम में भी जमकर पसीना बहा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No days off 💪🏋️‍♂️. Nothing can be done without hardwork.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली का जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।  इसमें भारतीय कप्तान वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। कोहली घुटनों के बल बैठे हैं और वजन उठा रहे हैं। विराट कोहली का इस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन बढ़िया रहा है।  जिन चार मैचों में उन्हें बल्लेबाजी का मौका मिला है, उनमें से तीन में उन्होंने अर्धशतक लगाए हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दे कि, वेस्टइंडीज के बाद 30 जून को टीम इंडिया का मुकाबला मेजबान इंग्लैंड से होगा। यह मुकाबला बेहद अहम होगा क्योंकि इससे भारतीय और इंग्लैंड की टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर स्थिति काफी हद तक साफ हो जाएगी। इसके बाद टीम को श्रीलंका और बांग्लादेश का भी सामना करना है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended