संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप: टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाने पहुंचे थे तैमूर और जीवा, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

संजीवनी टुडे 18-06-2019 21:08:16

अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली व भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी महेन्द सिंह धोनी की बेटी जीवा ने भी अपना जलवा बिखेरा।


नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप मुकाबले के दौरान मैनचेस्टर के मैदान में भारतीय दर्शकों के साथ रणवीर सिंह, सैफ अली खान जैसी बड़ी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हस्तियां स्टेडियम में टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाने पहुंचे थे।

भारत-पाकिस्तान के इस मुकाबले को जहां फैंस के लेकर सेलिब्रिटीज ने खूब इंडॉय किया वहीं स्टार किड्स तैमूर और जीवा भी किसी से पीछे नहीं रहे। अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली व भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी महेन्द सिंह धोनी की बेटी जीवा ने भी अपना जलवा बिखेरा। 

ु

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत की पाकिस्तान पर शानदार जीत का जश्न पूरे देशभर में जमकर मनाया जा रहा है। ऐसे में सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

ु

इस वायरल फोटो में तैमूर भारतीय क्रिकेट टीम के रंग वाली नीली टीशर्ट पहने दिख रहे हैं। इसके साथ ही बात करें एक और लोकप्रिय स्टार किड यानि महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी की तो जीवा पूरे मैच में काफी सारे सेलिब्रिटीज के साथ खेलती और मस्ती करती दिखाई दे रही थीं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें जीवा के साथ भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended