संजीवनी टुडे

विश्व कप: इंग्लैंड के इन दो खिलाडियों को अंपायर से पंगा लेना पड़ा महंगा, आईसीसी ने लिया बड़ा फैसला

संजीवनी टुडे 04-06-2019 19:20:33

इंग्लैंड के जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर पर आईसीसी आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाए जाने के बाद मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया


नई दिल्ली। विश्व कप 2019 नॉटिंघम में मंगलवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में इंग्लैंड के जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर पर आईसीसी आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाए जाने के बाद मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

प्लेयर्स और प्लेयर सपोर्ट पर्सन के लिए ICC की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के उल्लंघन का दोषी पाए जाने के बाद आर्चर को एक डिमेरिट पॉइंट के साथ थप्पड़ मारा गया। तेज गेंदबाज को पाकिस्तान की पारी के दौरान अंपायर के प्रति असंतोष दिखाने के लिए फटकार लगाई गई थी। 27 वें ओवर में, आर्चर ने ऑन-फील्ड अंपायर के एक वितरण को विस्तृत रूप से स्थगित करने के फैसले से असहमति प्रकट की, जिससे असंतोष फैल गया।

रॉय के लिए, उन्होंने खिलाड़ियों और खिलाड़ी समर्थन कार्मिक के लिए अनुच्छेद 2.3 आईसीसी आचार संहिता का उल्लंघन किया, जो एक अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रव्य अश्लीलता का उपयोग करने से संबंधित है। रॉय भी एक मिसफिल्ड के बाद 14 वें ओवर में श्रव्य अश्लीलता का उपयोग करने के लिए एक अवगुण बिंदु के साथ मारा गया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इस बीच, इंग्लैंड के विपक्षी, मामूली धीमी दर के दोषी थे - समय के भत्ते को ध्यान में रखने के बाद लक्ष्य से कम पर एक गेंदबाजी करना। कप्तान सरफराज अहमद पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था, जबकि उनकी टीम के साथियों को उनका 10 प्रतिशत भी देना पड़ा था।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From worldcup

Trending Now
Recommended