संजीवनी टुडे

वर्ल्‍ड कप: लंदन की सड़कों पर इस भोजपुरी गाने ने मचाई धमाल, अंग्रेजों ने जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

संजीवनी टुडे 13-06-2019 19:57:37

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें हजारों लोग मशहूर भोजपुरी गाने 'जिला टोप लागेलु' पर नाचते दिख रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो लंदन का है और भारत व ऑस्‍ट्रेलिया के मैच के बाद इसे रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर गाड़ी में लगे डीजे में यह गाना बज रहा है और उसके पीछे हजारों लोग नाच रहे हैं। हालांकि इस पुष्टि नहीं हो पाई है। 

इस बीच वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह बर्लिन कार्निवल का है। इसके तहत भारत के कई डांस ग्रुप्‍स शामिल हुए थे और उन्‍होंने भारत के अलग-अलग गाने इसके लिए बजाए गए थे। यह वीडियो भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मैच के बाद एक ब्रिटिश शख्‍स के स्‍टेडियम के बाहर झालमुड़ी बेचने के वीडियो के सामने आने के बाद आया है। इसके लिए कहा जा रहा है कि झालमुड़ी के बाद भोजपुरी गाना भी इंग्‍लैंड की सड़कों पर धूम मचा रहा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि ब्रिटेन में काफी संख्‍या में भारतीय रहते हैं। भारत ने अभी तक वर्ल्‍ड कप 2019 में दो मैच खेले हैं और दोनों में काफी संख्‍या में दर्शक मौजूद रहे हैं। भारतीयों की संख्‍या इस हद तक थी कि विपक्षी टीमों के फैंस तो इक्‍का-दुक्‍का नजर आ रहे थे।  भारत ने यह दोनों मैच जीते हैं।  

More From worldcup

Trending Now
Recommended