संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप: श्रीलंकाई टीम पर प्रतिबंध लगा सकता है आईसीसी, मैच के बाद किया था ऐसा काम!

संजीवनी टुडे 16-06-2019 22:43:48

वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली करारी हार के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं पहुंचे।


लंदन। वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली करारी हार के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं पहुंचे। इस कदम के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) श्रीलंकाई टीम पर प्रतिबंध लगा सकता है।

नियमों के मुताबिक, मैच के बाद प्रतिद्वंदी टीम के कप्तानों को मीडिया से बात करनी होती है। लेकिन श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने और अन्य खिलाड़ियों ने हार के बाद इस कॉन्फ्रेंस में न आने का फैसला किया। 

आईसीसी के एक प्रवक्ता ने इस घटनाक्रम के बाद कहा कि श्रीलंकाई टीम ने हमें बताया था कि वो मीडिया से बात नहीं करना चाहते। इसलिए अब उन पर कार्रवाई की जाएगी। माना जा रहा है कि श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने यह कदम आईसीसी से नाराजगी के चलते उठाया। एक दिन पहले ही टीम के मैनेजर असंथा डे मेल आईसीसी को पत्र लिखकर सौतेला व्यवहार किए जाने की शिकायत की थी। 

सूत्रों के मुताबिक, श्रीलंकाई प्रबंधन वर्ल्ड कप में टीम को सुविधाएं न देने की वजह से नाराज है। श्रीलंकाई टीम के मैनेजर असंथा डे मेल ने पत्र में कहा था कि उनकी टीम को मनमाफिक पिचें नहीं मिल रही हैं। इसके अलावा बस टीम को लाने-ले जाने के लिए लगाई गई है उसकी सीटें काफी छोटी हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

कार्डिफ में टीम के लिए नियुक्त की गई ट्रेनिंग फैसिलिटी भी अपर्याप्त थीं। ग्राउंड पर हमें तीन नेट्स की जगह दो ही नेट्स मुहैया कराए गए। इसके अलावा पत्र में उन्होंने बिना स्विमिंग पूल वाले होटल दिए जाने की शिकायत भी की थी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended