संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप: आधी रात तक बार में दिखें पाकिस्तानी खिलाडी, फैंस ने पीएम इमरान से लगाई ऐसी गुहार!

संजीवनी टुडे 17-06-2019 22:22:35

सानिया और शोएब साफ नजर आ रहे हैं।


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के सबसे बड़े मुकाबले में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ डकवर्थ लुईस के नियम के आधार पर 89 रनों से हार का सामना करना पड़ा हैं। 

भारत के खिलाफ भी विश्‍व कप इतिहास में पाकिस्‍तान का रिकॉर्ड और बिगड़ गया है और अब वह 0-7 से पिछड़ गई है। इस मैच में मिली हार से पाकिस्तानी फैंस भी काफी नाराज हैं। कई फैंस ने तो पाक पीएम इमरान खान से टीम को बदलने की भी अपील की है। 

वही इस बीच शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के साथ पाक टीम के कुछ अन्य खिलाडियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें बताया जा रहा है की भारत के खिलाफ मैच से पहले शनिवार रात 2 बजे तक यह खिलाडी बार में मौजूद थे। 

मैनचेस्टर के शीशा हुक्का लाउंज और बार में कुछ पाकिस्तानी फैन्स भी थे। उनमें से ही किसी ने चंद सेकंड का वीडियो बनाया और फोटो भी ली। इसमें सानिया और शोएब साफ नजर आ रहे हैं। इसमें एक महिला भी स्मोकिंग करती नजर आती है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो 15 नहीं बल्कि 14 जून की रात का है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इस बार में मौजूद पाकिस्तानी फैन्स ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही फैंस ने खिलाडियों को जमकर लताड़ भी लगाई है। फैंस ने कहा- कि यह लोग यहाँ पर आकर ऐयासी कर रहे है। वीडियो में वहाब रियाज, इमाद वसीम और इमाम उल हक भी नजर आ रहे हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended