संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप: भारत- पाक मैच को लेकर कपिल देव ने दिया बड़ा बयान, कहा- विजय अभियान रहेगा जारी!

संजीवनी टुडे 13-06-2019 16:38:56

आईसीसी विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मुकाबला खेला जायेगा।


नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मुकाबला खेला जायेगा। इस मैच से पहले भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने एक बड़ा बयान दिया है। कपिल देव ने कहा कि आईसीसी विश्व कप में भारत काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और विराट कोहली की अगुवाई में टीम पाकिस्तान के खिलाफ इस टूर्नामेंट में अपना शत-प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखने में सफल रहेगी। 

विश्व कप में भारतीय टीम पाकिस्तान से एक बार भी नहीं हारी है। दोनों टीमों विश्व कप में अब तक 6 बार एक-दूसरे से टकराई हैं और हर बार भारतीय टीम ने अपने इस चिर प्रतिद्वंद्वी को पटखनी दी है। फैंटसी खेल 'अपने 11' के लॉन्च के लिए यहां पहुंचे कपिल से जब पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उम्मीद जताई कि भारत अपने विजय अभियान को आगे भी जारी रखेगा और इस टूर्नामेंट में 7वीं बार पाकिस्तान को शिकस्त देगा। 

ु

भारत की 1983 की विश्व चैंपियन टीम के कप्तान ने कहा कि हम चाहेंगे कि यह टीम अपनी काबिलियत पर खेले। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं कि भारतीय टीम यह मैच जीतेगी, हम जरूर जीतेंगे, क्योंकि यह टीम बहुत बढ़िया क्रिकेट खेल रही है। उन्होंने कहा कि उनके जमाने में पाकिस्तान की टीम भारत से मजबूत थी लेकिन अब भारतीय टीम जीत की प्रबल दावेदार है।

ु

कपिल ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम जीत की दावेदार है। हमारे समय में पाकिस्तान की टीम ज्यादा मजबूत थी। आज भारतीय टीम बेहतर खेल रही है, शीर्ष पर है। उम्मीद करते है, हम ऐसे ही अपने खेल को जारी रखेंगे। 

ु

उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में हमारे खेल में काफी सुधार हुआ है, जैसे क्षेत्ररक्षण, विकेटों के बीच दौड़ लगाना और तेज गेंदबाज- हर विभाग में हमारा प्रदर्शन बेहतर हुआ है। विश्व कप में भारतीय टीम के दमदार आगाज से कपिल काफी प्रभावित हैं और उन्हें उम्मीद है कि टीम आखिर तक इस प्रदर्शन को जारी रखेगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्होंने कहा कि पहले 2 मैचों में भारत के प्रदर्शन से मैं काफी खुश हूं। हमने इतने अच्छे से अपना आगाज किया, 2 बड़े मैच जीते और उम्मीद करते हैं कि वे ऐसे ही खेलते रहें, बस जरा बरसात न हो।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended