संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप: टीम इंडिया में फिट होकर वापस लौटा यह विस्फोटक खिलाडी, फैंस हुए खुश

संजीवनी टुडे 21-06-2019 19:40:44

ऑलराउंडर विजय शंकर की चोट गंभीर नहीं है और वे खेलने के लिए फिट हैं- बीसीसीआई


नई दिल्ली। इंग्लैड में खेले जा रहे क्रिकेट विश्व कप के बीच भारत को लगातार एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे है। टीम इंडिया से बड़े खिलाड़ी चोटिल हो रहे है। सबसे पहले मंजे हुए बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल हो गए। फिर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोटिल हो गए। इसके बाद विजय शंकर के भी चोटिल होने की खबर आई। 

इंडिया में खिलाड़ियों के चोटिल होने से भारत को तगड़ा झटका लग रहा है। लेकिन इस बीच एक अच्छी खबर आ रही है दरअसल, ऑलराउंडर विजय शंकर की चोट गंभीर नहीं है और वे खेलने के लिए फिट हैं। बीसीसीआई ने गुरुवार शाम छह बजे (भारतीय समय) ट्वीट कर यह जानकारी दी. बीसीसीआई ने विजय शंकर की बैटिंग का वीडियो भी शेयर किया है।  भारत को विश्व कप में  अगला मैच मैच शनिवार को अफगानिस्तान से खेलना है।  

इससे पहले  बुमराह ने गुरुवार को बताया कि शंकर को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है। बुमराह ने कहा, ‘यह दुखद था कि शंकर मेरी गेंद पर चोटिल हो गए, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हैं’। गौरतलब है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे की चोट के कारण पहले ही विश्व कप से बाहर हो गए हैं। वहीं भुवनेश्वर भी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण 2-3 मैचों के लिए बाहर हैं।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले ही टीम इंडिया को झटका लग गया था। कि धवन 3 हफ्तों के लिए टीम से बाहर हो गए है क्योंकि उनके हाथ के अंगूठे में गेंद लग गई थी। हालांकि, अब ठीक नहीं हो पाए और उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अब आईसीसी ने शिखर धवन के बाहर होने के बाद ऋषभ पंत को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम इंडिया में जगह दी गई है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended