संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप: धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते दिखें पंत, कुछ इस अंदाज में आए नजर!

संजीवनी टुडे 18-06-2019 19:34:30

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।


नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप मुकाबले के दौरान मैनचेस्टर के मैदान में भारतीय दर्शकों का हुजूम देखने को मिला। भारत और पाकिस्तान मैच में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी मैच देखने पहुंची थी। 

वही इस मुकाबले में भारतीय टीम ने दर्शकों को निराश भी नहीं किया और शानदार जीत हासिल कर विश्व कप के शानदार अभियान को जारी रखा। इस मैच के दौरान स्टेडियम में एक बार फिर जीवा धोनी का जलवा देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जीवा के साथ भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Partners in crime 😈 @ziva_singh_dhoni

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

इस वीडियो में रिषभ पंत और जीवा मौजमस्ती के दौरान जोर-जोर से चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के अलावा भी जीवा और मम्मी साक्षी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब शिखर धवन के कवर के रूप में इंग्लैंड पहुंचे पंत भी इस मस्ती में शामिल हो गए हैं। पंत ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन दिया ' पार्टनर्स इन क्राइम'।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान मैच में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी मैच देखने पहुंची थी जिनमें रणवीर सिंह, सैफ अली खान जैसी बड़ी हस्तियां स्टेडियम में टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाने पहुंचे थे। टीम इंडिया ने इस मैच में दर्शकों को बिल्कुल भी निराश नहीं किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

टीम इंडिया ने इस मैच में एकतरफा जीत हासिल करते हुए पाकिस्तान को विश्व कप में लगातार सातवीं बार शिकस्त देकर अपने क्रिकेट प्रेमियों को शानदार तोहफा दिया।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended