संजीवनी टुडे

विश्वकप 2019: आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

संजीवनी टुडे 12-06-2019 14:11:22

वर्ल्ड कप में आज का मुकाबला टॉन्टन के काउंटी क्रिकेट ग्राउंड टॉन्टन पर ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी जीत 19 मार्च 2011 को मिली थी। तब उसने ऑस्ट्रेलिया को 4 विकेट से हराया था।


डेस्क। विश्व कप के 17वें मैच में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीमें टॉन्टन के मैदान पर आमने-सामने होंगी। इस मैच की खास बात यह है कि इस मैदान पर दोनों टीमें 14 साल बाद आमने-सामने होंगी। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी जीत 19 मार्च 2011 को मिली थी। तब उसने ऑस्ट्रेलिया को 4 विकेट से हराया था।

sdfgsfxdvxjhhsjcfbjasdvzxdzxcm,b xcm,zxc

वेस्टइंडीज के हाथों पहले मैच में सात विकेट से मात खाने के बाद पाकिस्तान ने बेहतरीन अंदाज में वापसी की और अपने दूसरे मैच में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को हराया। उसका तीसरा मैच रद्द हो गया था। इस  मैच में पाकिस्तान की कोशिश होगी कि वह उसी जुझारूपन और जुनून से खेले जैसे वे इंग्लैंड के खिलाफ खेली थी। 

sdfgsfxdvxjhhsjcfbjasdvzxdzxcm,b xcm,zxc

उस मैच में अच्छी बात यह थी कि टीम की बल्लेबाजी शानदार रही थी। इमाम उल हक और फखर जमन ने टीम को बेहतरीन शुरूआत दी थी और बड़े स्कोर की नींव रखी थी। इसके बाद मोहम्मद हफीज और बाबर आजम ने टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया था जिसमें कप्तान सरफराज अहमद ने भी अर्धशतकीय पारी खेल योगदान दिया था। 

sdfgsfxdvxjhhsjcfbjasdvzxdzxcm,b xcm,zxc

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन- सरफराज खान (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमन, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, शादाब खान, हसन अली, मोहम्मद हसनेन, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

पाकिस्तान के बल्लेबाजी के मजबूत स्तंभ कहे जाने वाले बाबर आजम पिछले एक साल से अच्छे फॉर्म में हैं। उन्होंने इस दौरान 25 मैच में 1035 रन बनाए और 2 शतक भी लगाए। उनका औसत 51.75 का रहा। इस टूर्नामेंट में अपने दूसरे मैच में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 63 रन की पारी खेली थी। टीम प्रबंधन इस मैच में भी उनसे बड़ी पारी की उम्मीद कर रही होगी।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From worldcup

Trending Now
Recommended