संजीवनी टुडे

विश्वकप 2019: मैच से पहले पाकिस्तान ने उड़ाया विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक, भारतीय फैंस भड़के

संजीवनी टुडे 12-06-2019 13:14:42

भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तान में टूर्नामेंट का प्रसारण कर रहे स्पोर्ट्स चैनल ने मैच के प्रचार के लिए चैनल ने एक विज्ञापन बनाया है, जिसमें भारतीय विंग कमांडर का डुप्लीकेट नजर आ रहा है, और वो अपने हाव-भाव से अभिनंदन का मजाक बनाता है।


डेस्क। 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से ठीक पहले पाकिस्तानी मीडिया ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ा कर भारतीय फैंस को भड़काने वाला काम कर दिया है। भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। 

dfgssfffss

इस मैच से पहले पाकिस्तान में टूर्नामेंट का प्रसारण कर रहे स्पोर्ट्स चैनल ने मैच के प्रचार के लिए चैनल ने एक विज्ञापन बनाया है, जिसमें भारतीय विंग कमांडर का डुप्लीकेट नजर आ रहा है, और वो अपने हाव-भाव से अभिनंदन का मजाक बनाता है।

इस टीवी द्वारा जारी किए गए 33 सेकंड के इस विडियो में एक शख्स अभिनंदन की नकल कर रहा है और उन्हीं की तरह मूछे रखे हुए है, हालांकि वह सेना की वर्दी की जगह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए है। 

dfgssfffss

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की एयर स्ट्राइक के अगले दिन पाकिस्तानी लड़ाकू विमान भारतीय सीमा में घुस आए थे, जिन्हें खदेड़ते हुए अभिनंदन पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर) में चले गए थे, और पाकिस्तान की कैद में फंस गए थे।

पाकिस्तानी स्पोर्ट्स चैनल 'जैज टीवी' ने जो विज्ञापन बनाया है, वो उसी वीडियो की नकल है जिसमें अभिनंदन चाय पीते हुए पाकिस्तानी सेना के सवालों का जवाब देते नजर आए थे। उसी तर्ज पर इस वीडियो में अभिनंदन जैसी मूंछ वाला शख्स उन्हीं की नकल करते हुए जवाब देता नजर आता है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

इस विज्ञापन को देखने के बाद भारतीय फैन्स का गुस्सा भड़क उठा और वे पाकिस्तानी टीम को ट्रोल करने लगे। RPG एंटरप्राइजेस के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए इसकी निंदा की। उन्होंने लिखा, 'पाकिस्तान को विश्वकप में होने वाले भारत-पाक मैच से पहले हमारे हीरो अभिनंदन का मजाक उड़ाने पर शर्म आना चाहिए। हमें इसका जवाब देना चाहिए।'

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From worldcup

Trending Now
Recommended