संजीवनी टुडे

WC: टीम इंडिया ने जंगल में की जमकर मस्ती, सेना की ड्रेस में दिखें सभी खिलाडी, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 02-06-2019 17:19:45

जंगल में टीम इंडिया का मस्ती भरा दिन, वीडियो भी आया सामने।


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का 30 मई से आगाज हो चुका हैं। इसमें कई टीमों ने अपने अभियान की शुरुआत कर ली है। वही दूसरी और अपने पहले मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की। 

बीसीसीआई ने टीम के तस्वीरों को जारी कर बताया कि 'कोहली सेना' ने लकड़ी के बने घर में दिन बिताया। इसी से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें टीम इंडिया का एक खिलाड़ी सेना के ड्रेस में डांस करते दिख रहा है। 

बीसीसीआई द्वारा जारी की गई तस्वीरों में पूरी टीम सैनिकों के ड्रेस में नजर आ रहे हैं। बोर्ड ने ट्वीट कर लिखा, 'जंगल में टीम इंडिया का मस्ती भरा दिन और उसकी तस्वीरें.' साथ ही बोर्ड ने लिखा कि ज्यादा के लिए जुड़े रहें...

ु

तस्वीरों को देखने से लग रहा है कि टीम सेना के किसी कैंप या ट्रेनिंग सेंटर पर रुकी है जो जंगल के बीच है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह एक पिकनिक स्पॉट है, जहां टीम खुद को पहले मुकाबले से पहले रिफ्रेश कर रही है। 

ु

बता दे कि, इससे पहले टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ ने सभी टीमों के कप्तानों से मुलाकात की और उनके साथ फोटो खिंचवाया। 

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इस मौके पर हर देश के दो प्रतिनिधि मौजूद थे जिन्होंने औपचारिक रूप से क्रिकेट खेला है। भारत की तरफ से पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने अभिनेता फरहान अख्तर के साथ मिलकर हाथ आजमाए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From worldcup

Trending Now
Recommended