संजीवनी टुडे

WC 2019: आज के मैच में बारिश बन सकती है रोड़ा, देर से होगा टॉस

संजीवनी टुडे 13-06-2019 14:44:11

नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में बारिश खलल डाल सकती है। बारिश की वजह से दोनों टीमों के बीच टॉस देरी से होगा।


डेस्क। नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में बारिश खलल डाल सकती है। बारिश की वजह से दोनों टीमों के बीच टॉस देरी से होगा। पूरे मैच के दौरान बादल छाए रह सकते हैं। तापमान 11-12 डिग्री के आसपास रहेगा। 

SDSDF

इस पिच की बात की जाये तो यहां तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। इससे पहले विश्व कप के इतिहास में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें कुल 7 बार आमने-सामने रही हैं। इस दौरान दोनों के बीच मुकाबला बराबरी का ही रहा है।  टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी। 

SDSDF

इस मैदान पर न्यूजीलैंड ने जहां 4 मुकाबले जीते हैं वहीं टीम इंडिया ने 3 मैचों में बाजी मारी है। वर्ल्ड कप में दोनों टीमें आखिरी बार 16 साल पहले 2003 में आमने-सामने थी जिसमें भारत को 7 विकेट से जीत मिली थी। 

SDSDF

दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 106 मैच हुए। इनमें भारतीय टीम 55 में जीती। न्यूजीलैंड को 45 मैच में सफलता मिली। एक मैच टाई रहा। वहीं, पांच मुकाबलों में नतीजा नहीं निकला। वर्ल्ड कप की बात करें तो दोनों टीमें आठवीं बार आमने-सामने होंगी। इससे पहले न्यूजीलैंड चार और भारत तीन मुकाबलों में जीता।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

भारत ने टूर्नामेंट में अब तक दो मैच खेले हैं। दोनों में ही उसका मुकाबला मजबूत टीमों से हुआ। उसने पहले दक्षिण अफ्रीका और उसके बाद डिफेंडिंग चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को हराया। वहीं, न्यूजीलैंड का सामना अपेक्षाकृत कमजोर टीमों से हुआ है। उसने श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended