संजीवनी टुडे

WC 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पंड्या ने खोला ड्रेसिंग रूम का राज़, देखिये वीडियो

संजीवनी टुडे 13-06-2019 13:52:16

न्यूजीलैंड से होने वाले मुकाबले से पहले टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में हार्दिक ने इस वीडियो में मजाकिया लहजे में कहा कि रवींद्र जडेजा हमेशा कप्तान के पास वाली जगह ही लेता है।


डेस्क। आईसीसी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का मुकाबला आज न्यूजीलैंड से होगा। इससे पहले टीम इंडिया ने अपने पहले दो मुकाबलों में शानदार जीत हासिल की है। टीम इंडिया ने पहले मैच में साउथ अफ्रीका तो दूसरे में ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम को 36 रनों से हराया था। न्यूजीलैंड से होने वाले मुकाबले से पहले टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

WC 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पंड्या ने खोला ड्रेसिंग रूम का राज़, देखिये वीडियो

हार्दिक ने ड्रेसिंग रूम में कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, केदार जाधव, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह के बैठने की जगह से लेकर वह कितनी जगह यूज करते हैं ये तक बता दिया।

हार्दिक ने इस वीडियो में मजाकिया लहजे में कहा कि रवींद्र जडेजा हमेशा कप्तान के पास वाली जगह ही लेता है। वहीं कोहली की जगह दिखाते हुए हार्दिक पांड्या ने बताया कि ड्रेसिंग रूम में पूरी टीम में किसी के पास सबसे ज्यादा जगह है तो वह खुद कप्तान कोहली हैं।

WC 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पंड्या ने खोला ड्रेसिंग रूम का राज़, देखिये वीडियो

वर्ल्ड क्रिकेट में ऑलराउंडर के तौर पर जिन खिलाड़ियों की चर्चा सबसे अधिक हो रही है उनमें भारत के हार्दिक पंड्या भी शामिल हैं। इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप में उनके और टीम इंडिया के लिए बेहद खास माना जा रहा है। आईपीएल 2019 में प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों को पंड्या से उम्मीदें बढ़ गई हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

आज के मैच में हार्दिक पंड्या को टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज-ऑलराउंडर के तौर पर देखा जा रहा है। उनके रहने से टीम संतुलित नजर आती है। वह तीसरे पेसर के रूप में इस्तेमाल किए जा सकते हैं और मिडल ऑर्डर बैटिंग में भी। मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा उन्हें इस तरह से यूज करते हुए सफल रहे हैं। अब यह विराट के ऊपर निर्भर करेगा कि वह इस ऑलराउंडर को किस तरह उपयोग में लाते हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now