संजीवनी टुडे

इस दिग्गज क्रिकेटर ने फैंस से की खास अपील, कहा- भारत-पाक मैच कोई 'युद्ध' नहीं...

संजीवनी टुडे 15-06-2019 19:09:40

वर्ल्ड कप 2019 में भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को मैनचेस्टर में महामुकाबला खेला जाएगा।


नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 में भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को मैनचेस्टर में  'महामुकाबला' खेला जाएगा। इस मैच को लेकर दोनों तरफ के क्रिकेट प्रशंसकों के बीच उत्साह चरम पर है। दोनों टीमों के फैंस अपनी- अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। 

इस बीच पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने दोनों देशों के फैंस से अतिरेक में न बहने की अपील की है। अकरम ने कहा कि भारत-पाकिस्तान का मैच कोई 'युद्ध' नहीं है। उन्होंने दोनों ओर के खेल प्रेमियों से शांत रहने के लिए कहा है। हालांकि वर्ल्ड कप में कमेंटरी कर रहे वसीम अकरम ने भारत-पाक मैच को वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मैच' करार दिया। इसके साथ ही अकरम ने कहा कि दोनों ओर के फैंस को स्थिति को भड़काऊ बनाने के बजाय मैच का आनंद लेना चाहिए.

ु

भारत-पाक मैच को लेकर वसीम ने कहा, 'भारत-पाक मैच एक अरब से अधिक दर्शकों के साथ वर्ल्ड कप में खेला जाने वाला सबसे बड़ा मैच है, इसलिए प्रशंसकों के लिए मेरा संदेश शांत रहने और मैच का आनंद लेने का है। उन्होंने कहा, 'एक टीम जीतेगी, एक टीम हारेगी। इसलिए संयमित रहें और इसे युद्ध के रूप में न लें। 

ु

जो लोग इस मैच को युद्ध के रूप में पेश करते हैं, वे सच्चे क्रिकेट प्रशंसक नहीं हैं.' क्रिकेट प्रशंसकों में भारत-पाक के बीच होने वाले इस मैच को लेकर दीवानगी का आलम यह है कि मैच के टिकटों की ब्रिकी ब्लैक मार्केट में हो रही है। टिकट बेचने वाली कंपनी टिकटों को रीसेल कर रही है, और एक टिकट की कीमत 60 हजार से ऊपर तक पहुंच गई है। 

ु

पूर्व तेज गेंदबाज अकरम ने स्वीकार किया कि भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान दबाव महसूस करता है, और यह बात केवल वर्ल्ड कप मैच की ही नहीं है। उन्होंने कहा, 'मुझसे अधिक दबाव का एहसास कौन कर सकता है? मैं भारत के खिलाफ मैच के लिए तत्पर था, क्योंकि यह दोनों पक्षों के खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ को बाहर लाता है। 1992 के बाद से छह वर्ल्ड कप मैचों में पाकिस्तान ने भारत को कभी नहीं हराया, लेकिन वसीम को लगता है कि रविवार को चीजे बदल सकती हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वसीम ने कहा, 'पाकिस्तान भारत को नियंत्रित आक्रमण के माध्यम से हरा सकता है। भारत के पास मजबूत लाइन-अप है, लेकिन पाकिस्तान अभी भी एक-एक मैच में अपने प्रतिद्वंद्वी को झटका दे सकता है, जैसा कि उन्होंने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में किया था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From worldcup

Trending Now
Recommended