संजीवनी टुडे

इस खिलाड़ी को बताया जा रहा हैं वर्ल्ड क्रिकेट का नया धोनी, ऑस्ट्रेलियाई कोच ने किया खुलासा

संजीवनी टुडे 24-06-2019 22:52:59

जस्टिन लैंगर ने जोस बटलर को नया धोनी इसलिए बताया है क्योंकि जोस बटलर इंग्लैंड के लिए वनडे में विकेटकीपिंग करते हैं।


नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 का 32वां मुकाबला लंदन के लॉर्ड्स में 25 जून को मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इस बड़े मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने इंग्लैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर की जमकर तारीफ की है। 

जस्टिन लैंगर ने जोस बटलर को मौजूदा वर्ल्ड क्रिकेट का नया धोनी करार दिया है। जस्टिन लैंगर ने कहा है, "जोस बटलर एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है। मुझे उसे बैटिंग करते देखना अच्छा लगता है। वह वर्ल्ड क्रिकेट का नया धोनी है।

बता दें कि जोस बटलर बीते कुछ समय से शानदार फॉर्म में हैं। इस वर्ल्ड कप में जोस बटलर एक शतक भी ठोक चुके हैं। वर्ल्ड कप 2019 के 5 मैचों में उन्होंने 197 रन बनाए हैं, जिसमें एक दो बार वे बल्लेबाजी करने नहीं उतरे हैं। 

बता दें, जस्टिन लैंगर ने जोस बटलर को नया धोनी इसलिए बताया है क्योंकि जोस बटलर इंग्लैंड के लिए वनडे में विकेटकीपिंग करते हैं। इसके अलावा में मिडिल ऑर्डर में लंबी और ताबड़तोड़ पारी खेलने के लिए सक्षम हैं। ठीक यही काम धोनी टीम इंडिया के लिए करते आ रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

जोस बटलर ने खुद को पिछले तीन साल में काफी बदला है और उनके खेल में ये साफ नज़र आता क्योंकि वे मैदान के चारों तरफ शॉट लगाने का ताकत रखते हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From worldcup

Trending Now
Recommended