संजीवनी टुडे

इस पाकिस्तानी ने दिया सनसनीखेज बयान, कहा- टीम इंडिया बांग्लादेश और श्रीलंका से जानबूझकर हारेगी मैच!

संजीवनी टुडे 26-06-2019 21:48:46

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को न्यूजीलैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से जीतना जरूरी है।


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम आसानी से सेमीफाइनल में जगह बनाती दिख रही है। वही दूसरी और पाकिस्तानी टीम भी अंतिम 4 में जगह बनाने के लिए भरपूर कोशिश कर रही है। हालांकि, पाकिस्तान अपने अच्छे प्रदर्शन से ज्यादा दूसरों के खराब प्रदर्शन के बाद ही अंतिम 4 की रेस जीत सकती है। 

इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज बासित अली ने बेहद अजीबोगरीब बयान दे डाला। बासित अली ने एक न्यूज चैनल पर कहा कि पाकिस्तानी टीम तो अपने मैच जीत जाएगी लेकिन उसे खतरा टीम इंडिया से है, जो बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ जानबूझकर खराब खेलेगी और मैच हार जाएगी। 

बासित अली का ये बयान वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर गया. बासित अली ने तो इशारों ही इशारों में यहां तक कह दिया कि ऑस्ट्रेलिया ने जानबूझकर टीम इंडिया से मैच गंवाया। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि 1992 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीम जानबूझकर पाकिस्तान से सेमीफाइनल मैच हार गई थी। बासिल अली के बयान पर एंकर से लेकर गेस्ट पैनल के दूसरे लोग भी हैरान हुए। 

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को न्यूजीलैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से जीतना जरूरी है। हालांकि इसके साथ-साथ उसकी नजर भारत पर होगी, जिसे अपने बचे हुए मैच वेस्टइंडीज, बांग्लादेश, श्रीलंका और इंग्लैंड से खेलने हैं। अगर भारतीय टीम इंग्लैंड या बांग्लादेश से मैच गंवाती है तो पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचने का अरमान टूट सकता है।  श्रीलंका के खिलाफ भी अगर टीम इंडिया मैच गंवाती है तो पाकिस्तान सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकता है। हालांकि टीम इंडिया का इन टीमों से हारना मुश्किल है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

भारतीय टीम ने अब तक 5 में से 4 मैच जीते हैं, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ उसका मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था। टीम इंडिया गुरुवार को वेस्टइंडीज से भिड़ेगी, जो सेमीफाइनल की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended