संजीवनी टुडे

वर्ल्‍ड कप से बाहर होकर स्‍वदेश पहुंची पाकिस्‍तान टीम, एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा नजारा, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 07-07-2019 21:57:23

सरफराज ने माना कि पहले 5 मैचों में टीम का प्रदर्शन ठीक नहीं था।


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 से बाहर होने के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम रविवार को स्‍वदेश लौट आई। कप्‍तान सरफराज अहमद के नेतृत्‍व में टीम कराची एयरपोर्ट पहुंची। यहां उनका गर्मजोशी से स्‍वागत किया गया। हालिया खिलाड़ी पूरी तरह से सिक्‍योरिटी में थे। 

किसी भी तरह की अनहोनी या प्रदर्शन को टालने के लिए माकूल व्‍यवस्‍था की गई थी। सिक्‍योरिटी में ही उन्‍हें घर और होटल तक ले जाया गया। जिस तरह का गुस्‍सा पाकिस्‍तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर निकाला गया था वैसा एयरपोर्ट पर कुछ नहीं दिखा। बता दें कि पाकिस्‍तान ने 9 में से 5 जीते लेकिन नेट रनरेट में न्‍यूजीलैंड से पीछे होने की वजह से वह सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाया। 

वही पाकिस्‍तान पहुंचने के बाद सरफराज ने प्रेस कांफ्रेंस की और पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। उन्‍होंने कहा कि टीम ने पहले मैच की हार के बाद रनरेट के मसले को समझा। बाद में इसे सुधारने की कोशिश भी की लेकिन पिचों से मदद नहीं मिली।  उन्‍होंने कहा, 'वर्ल्‍ड कप से बाहर होने का हमें भी उतना ही दुख है जितना कि पूरा देश को है। कोई भी हारने के लिए नहीं जाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cricket team captain Sarfaraz Ahmed returns from the United Kingdom to Karachi. #DawnToday #DawnViralToday

A post shared by Dawn Today (@dawn.today) on

सरफराज ने माना कि पहले 5 मैचों में टीम का प्रदर्शन ठीक नहीं था। उन्‍होंने कहा, 'पहले मैच के बाद हमने लय पकड़ी लेकिन बदकिस्‍मती से हम श्रीलंका के खिलाफ बारिश के चलते खेल नहीं पाए और ऑस्‍ट्रेलिया व इंडिया से हार गए। इंडिया से हारने के बाद अगले सात दिन हमारे लिए काफी मुश्किल थे। मैच के बाद हमने दो दिन का ब्रेक लिया और फिर सभी 15 खिलाड़ियों की मीटिंग बुलाई। इसमें टीम मैनेजमेंट शामिल नहीं था। इसमें मैंने डिटेल से हर चीज पर बात की। मैंने महसूस किया कि पहले 5 मैच में हमने सब गलत किया। इसके बाद खिलाड़ियों ने अगले चार मैच में अच्‍छा खेल दिखाया। एक कप्‍तान के रूप में मैं टीम से खुश हूं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सरफराज ने कहा कि वह टीम के खिलाड़ियों को अच्‍छे से जानते हैं। इनमें से ज्‍यादातर युवा हैं और वह इस टीम को अगले लेवल तक ले जा सकते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From worldcup

Trending Now
Recommended