संजीवनी टुडे

सेमीफाइनल में हार के बाद 2 दिन तक रोता रहा था यह भारतीय क्रिकेटर, पत्नी ने किया खुलासा!

संजीवनी टुडे 14-07-2019 19:37:35

भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जड़ेजा भी काफी खफा हुए है।


नई दिल्ली। ICC वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़ दिया। वही इस हार के बाद कई भारतीय खिलाडी भी टूट गए। 

इस हार से भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जड़ेजा भी काफी खफा हुए है। सेमीफाइनल में अपनी टीम को जीत के इतने नजदीक पहुंचाकर आउट होने वाला यह खिलाड़ी टीम की हार से बहुत ज्यादा निराश नजर आ रहा है। क्योकि 18 रन से मिली इस हार की वजह से टीम इंडिया इस सेमीफाइनल में बाहर हो गयी है। 

जब रविन्द्र जड़ेजा क्रीज पर पहुंचे थे उस समय भारतीय टीम का स्कोर 6 विकेट पर 90 रन था। लेकिन उसके बाद भी जड़ेजा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 गेंद पर 77 रन की पारी खेली। धोनी के साथ मिलकर इन्होने 116 रन की सांझेदारी की।  लेकिन बड़े शॉट के चक्कर में जड़ेजा आउट हो गए और टीम इंडिया का हाथ से यह मैच निकल गया। 

जडेजा की पत्नी रिवाबा ने बताया है की , 'हार के बाद उसके आंसू रुक नहीं रहे थे और वह बार-बार कह रहा था कि यदि मैं आउट नहीं होता तो हम जीत जाते। जब आप इतना करीब आने के बाद हारते हैं तो काफी तकलीफ होती है और इससे संभलने में वक्‍त लगेगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

रिवाबा ने कहा की मुझे अचम्भा नहीं हुआ की जडेजा ने टीम के लिए ऐसी पारी खेली है। ये हमेशा ही टीम के अहम् मौको पर काम आये है। बकौल रीवाबा, 'अगर आप उनके सफर को देखेंगे तो पता चलेगा कि वह हमेशा अहम मुकाबलों में प्रदर्शन करते हैं। वह जरूरी विकेट लेते हैं और अहम रन बनाते हैं। जब हमने 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी तब वह फाइनल मैच में अपने ऑलराउंड खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। 

More From worldcup

Trending Now
Recommended