संजीवनी टुडे

VIDEO: भारत के वर्ल्ड कप से बाहर होने से खफा हुए रोहित, अब फैंस को लिखा भावुक संदेश

संजीवनी टुडे 12-07-2019 15:40:54

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर फैंस से वर्ल्ड कप नहीं जीत पाने का दुख साझा किया है।


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रनों का अंबार लगाने वाले स्टार भारतीय ओपनर रोहित शर्मा सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद काफी दुखी हैं। 

इस मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हारने के बाद भारत के तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। इस मैच में भारत को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

ु

रोहित शर्मा ने भारत के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अपने फैंस को भावुक संदेश दिया है। रोहित शर्मा ने ट्वीट कर फैंस से वर्ल्ड कप नहीं जीत पाने का दुख साझा किया है।

ु

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक टीम के रूप में हम अहम समय पर प्रदर्शन करने में असफल रहे, 30 मिनट के खराब क्रिकेट ने हमसे वर्ल्ड कप जीतने का मौका छीन लिया। मेरा दिल भारी है और मुझे विश्वास है कि आपका भी होगा। घर से बाहर हमें जबरदस्त समर्थन मिला। शुक्रिया, स्टेडियम को नीले रंग मे रंगने के लिए इंग्लैंड में जहां कहीं भी हम खेले। 

बता दें कि जब सेमीफाइनल मुकाबले में एक के बाद एक टीम इंडिया के विकेट गिर रहे थे तो हार को करीब देख रोहित शर्मा इमोशनल हो गए और वह अपने आंसू नहीं रोक पाए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए इस वर्ल्ड कप में बहुत मेहनत की थी, लेकिन जब भारत का यह सपना टूट गया तो फैंस भी दर्द से भर गए। रोहित ने इस वर्ल्ड कप में पांच शतक और दो अर्धशतकों सहित 9 मैचों में 648 रन बनाए। इस वर्ल्ड कप में उनका औसत 81 का रहा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From worldcup

Trending Now
Recommended