संजीवनी टुडे

VIDEO: पाकिस्‍तानी पत्रकार ने रोहित शर्मा से पूछा सवाल, जवाब मिला ऐसा कि सुनकर लोग नहीं रोक पाएं हंसी!

संजीवनी टुडे 17-06-2019 22:52:03

पाकिस्‍तानी पत्रकार ने पूछा कि पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाजों को क्‍या सलाह देना चाहेंगे


मैनचेस्‍टर। चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने रविवार को धमाकेदार पारी खेली और टीम को इस वर्ल्ड कप में तीसरी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड में खेले गए मैच में रोहित शर्मा ने 113 गेंदों में 16 चौके और तीन छक्‍के की मदद से 140 रन बनाए, जिसकी मदद से टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 336 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया। जवाब में पाकिस्‍तान की टीम बारिश के कारण संशोधित 40 ओवर के खेल में 6 विकेट खोकर 212 रन बना सकी। 

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में मैन ऑफ द मैच हिटमैन से पाकिस्‍तानी पत्रकार ने पूछा कि पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाजों को क्‍या सलाह देना चाहेंगे कि वह अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकें। रोहित मुस्‍कुराए और कहा कि वह तभी कोई सलाह देंगे जब उन्‍हें पाकिस्‍तान टीम का कोच बनाया जाएगा। उन्‍होंने कहा, 'अगर मैं पाकिस्‍तान का कोच बना तो मैं बताउंगा, अभी क्‍या बताउंगा। उस समय कांफ्रेंस रूम में मौजूद लोग जोर-जोर से ठहाका मारने लगे।

देखिए ये मजेदार वीडियो:

रोहित ने मौजूदा विश्‍व कप में अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्‍होंने दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्‍तान के खिलाफ शतक जमाए तो ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली। यह पूछने पर कि उनकी सफलता का कारण क्‍या है तो रोहित ने अपनी बेटी को इसका श्रेय दिया। टीम इंडिया के उप-कप्‍तान ने कहा, 'मैं अभी अच्‍छी स्‍पेस में हूं। मेरी जिंदगी में बेटी आई, जिससे काफी खुश हूं। मैं आईपीएल से अपने क्रिकेट का आनंद ले रहा हूं। यहां हमने बेहतर शुरुआत करने पर ध्‍यान लगाया और मुझे लगता है कि एक टीम के रूप में हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।'

रोहित शर्मा ने इसे मानने से इंकार कर दिया कि पाकिस्‍तान के खिलाफ जमाया शतक उनके करियर की सर्वश्रेष्‍ठ पारियों में से एक है। उन्‍होंने कहा कि जब आप देश के लिए खेल रहे होते हो तो टीम के लिए इस तरह की सभी पारियां काफी महत्‍वपूर्ण होती है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्‍होंने कहा, 'मुझे भरोसा है कि जब अगला शतक जमाउंगा तो आप फिर से यही सवाल करेंगे। किसी भी पारी को शीर्ष पर रखना मुश्किल है क्‍योंकि देश के लिए खेली सभी पारियां बहुत अहम है, इसलिए किसी का चयन करना मुश्किल है।' टीम इंडिया अब अपना अगला मुकाबला 22 जून को साउथैंप्‍टन में अफगानिस्‍तान के खिलाफ खेलेगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended