संजीवनी टुडे

भारत से करारी हार के बाद भड़के PAK क्रिकेटर, कहा- इस खिलाडी को टीम से करों बाहर!

संजीवनी टुडे 18-06-2019 19:07:38

पाकिस्तानी क्रिकेट जगत के पूर्व दिग्गजों से लेकर क्रिकेट फैंस ने भी पाकिस्तान टीम को जमकर फटकार लगाई है।


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ करारी हार के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटरों को जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तानी क्रिकेट जगत के पूर्व दिग्गजों से लेकर क्रिकेट फैंस ने भी पाकिस्तान टीम को जमकर फटकार लगाई है। 

वही भारत से हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों की मैच से पहले हुई हुक्का पार्टी पर भी जमकर विवाद हुआ। पूर्व पाक क्रिकेटरों ने कहा कि शोएब मलिक को यह मान लेना चाहिए की उनका करियर लगभग खत्म हो गया। 37 साल के मलिक ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि वर्ल्ड कप के बाद वह वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे और अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर ध्यान देंगे। 

ु

मलिक ने वर्ल्ड कप में तीन मैचों में सिर्फ 8 रन बनाए हैं और भारत के खिलाफ खाता खोले बिना आउट होने पर ज्यादातर पूर्व खिलाड़ी मान रहे कि मलिक ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला खेल लिया। पूर्व टेस्ट स्पिनर इकबाल कासिम ने कहा, ‘उन्होंने खुद ही वर्ल्ड कप से पहले कहा था कि वह इसके बाद वनडे से संन्यास ले लेंगे। टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि उन्हें बाकी बचे चार (लीग) मैचों में मौका मिलेगा। 

ु

पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद युसूफ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि पाकिस्तान के लिए उनका करियर समाप्त हो गया। मौजूदा वर्ल्ड कप में मुझे नहीं लगता अब उन्हें मौका मिलेगा। उन्हें फिर से टीम में रखना बड़ी गलती होगी। कप्तान सफराज अहमद और कोच मिकी ऑर्थर ने हालांकि मलिक का बचाव किया।

ु

वर्ल्ड कप में भारत से हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा के नाइटआउट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि यह वीडियो भारत के खिलाफ मैच से ठीक पहले रात का है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

शोएब मलिक ने 35 टेस्ट, 287 वनडे और 111 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। पाकिस्तान के लिए 1999 में वनडे में पदार्पण करने वाले मलिक ने खेल के इस प्रारूप में 7534 रन बनाने के साथ 158 विकेट भी लिए हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From worldcup

Trending Now
Recommended