संजीवनी टुडे

कपिल देव ने कहा- पाकिस्तान को 10 में से 7 बार हरा सकता है भारत, बताई ऐसी वजह

संजीवनी टुडे 15-06-2019 21:15:06

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में 16 जून यानि कल पाकिस्तान का सामना इंडिया से होगा।


नई दिल्ली। टीम इंडिया को 1983 में पहला वर्ल्ड कप का ख़िताब दिलाने वालें कप्तान कपिल देव ने ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 

कपिल देव ने मौजूदा भारतीय टीम को पाकिस्तान से कई गुना बेहतर बताया है, और कहा है कि टीम इंडिया 10 में से 7 बार पाकिस्तान को हरा सकती है। कपिल देव ने कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह मुझसे ज्यादा अच्छे कप्तान हैं। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया कहीं से भी हारती नहीं नजर आ रही है। 

ु

टीम की गेंदबाजी पर बात करते हुए कपिल ने कहा कि "जब मैंने बुमराह को पहली बार देखा तो मुझे लगा कि उसके पास ऐसी क्षमता नहीं होगी। लेकिन अब मैं अपने शब्द बदल दिए हैं और मैं कहता हूं कि वह वास्तव में शानदार है। जसप्रीत बुमराह दुनिया का नंबर-1 गेंदबाज है, जिससे साफ पता चलता है की हमने कितना लंबा सफर तय किया है। 

ु

धोनी के ग्लव्स पर जुड़े सवाल पर कपिल ने कहा कि "मैं धोनी का सम्मान करता हूं और उन्होंने अपने देश और सेना के लोगों के लिए जुनून और प्यार दिखाया है और यह कुछ भी गलत नहीं है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में 16 जून यानि कल पाकिस्तान का सामना इंडिया से होगा। ये वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच 7वां मैच होगा। इससे पहले हुए 6 मैचों में टीम इंडिया ने ही जीत दर्ज की है। अब देखना ये होगा की भारत का जीत का सिलसला जारी रहता है या नहीं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended