संजीवनी टुडे

IND vs PAK: 'हिटमैन' का फैन हुआ ये पूर्व इंग्लिश कप्तान, कहा- उन्हें देखकर हूँ हैरान...

संजीवनी टुडे 18-06-2019 22:46:22

रोहित की इस पारी के बाद सभी दिग्गज उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं।


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के महामुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 'हिटमैन' रोहित शर्मा के बल्ले ने आग उगली। इस मैच में रोहित शर्मा ने 113 गेंदों में 16 चौके और तीन छक्‍के की मदद से 140 रन बनाए। इसी की बदौलत भारत  336 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा करने में कामयाब हुआ। 

रोहित की इस पारी के बाद सभी दिग्गज उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में रोहित को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन के रूप में एक नया प्रशंसक मिल गया है। हुसैन ने भारतीय पारी के बाद रोहित की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी रोहित से उम्मीदें इतनी ज्यादा हो चुकी हैं कि 140 रनों की पारी के बाद भी हम कह रहे हैं कि उन्हें 60 रन और बनाने चाहिए थे।

उन्होंने कहा, 'आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितने बड़े खिलाड़ी हैं, हम उनके 140 रन बनाने के बाद भी उनके आउट होने से निराश थे क्योंकि उन्होंने इस बार दोहरा शतक नहीं लगाया। अगर आप सर्वकालिक वनडे टीम के बारे में सोचते हैं तो उसमें रोहित शर्मा का नाम जरूर होगा। मैं अपनी सर्वकालिक वनडे टीम में तीन भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और एमएस धोनी को जरूर शामिल करूंगा।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने रोहित के टेस्ट मैचों में ऐसा प्रदर्शन ना कर पाने पर हैरानी जताई और कहा, 'रोहित जब खेलते हैं तो उन्हें देखकर आंखों को सुकून मिलता है। जब रोहित शतक लगाते हैं तो वो कभी भी संघर्षपूर्ण नहीं नजर आते। इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था, लेकिन रोहित ने शानदार बल्लेबाजी की। मैं जब भी रोहित की तरफ देखता हूं तो मुझे हैरानी होती है कि वो टेस्ट क्रिकेट में ऐसा प्रदर्शन क्यों नहीं कर पाए। अगर वो इस तरह की बल्लेबाजी कर सकते हैं, तो वो सभी फॉर्मेट में क्यों नहीं खेलते। वो एक शानदार बल्लेबाज हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बता दें कि रोहित का बल्ला इस विश्व कप में जमकर आग उगल रहा है। वो अब तक इस विश्व कप में तीन पारियों में दो शतक और एक अर्द्धशतक लगा चुके हैं। टीम इंडिया का अगला मुकाबला अफगानिस्तान की युवा टीम के खिलाफ है। ऐसी स्थिति में रोहित के बल्ले से एक और बड़ी पारी देखने को मिल सकती है। वो तीन में दो शतक और एक अर्धशतक जड़ चुके हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended