संजीवनी टुडे

अफगानिस्तान के सामने कम स्कोर पर सिमटी टीम इंडिया, तो कुमार विश्वास ने ऐसे उड़ाया मजाक

संजीवनी टुडे 22-06-2019 21:04:23

भारतीय टीम के प्रदर्शन पर राजनेता और कवि डॉ. कुमार विश्वास ने चुटकी ली।


नई दिल्ली। विश्व कप 2019 का 28वां मैच आज भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में गुलबदीन नैब की कप्तानी में अफगान टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विराट कोहली ब्रिगेड की नाक में दम कर दिया। साउथम्‍पटन के रोज बाउल मैदान पर टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरे भारतीय बल्‍लेबाज पूरे समय रनों के लिए संघर्ष करते नजर आए। भारतीय बल्लेबाज लड़खड़ाते हुए निर्धारित 50 ओवर में 8  विकेट खोकर 224 रन बना सके। 

इस मैच के दौरान भारतीय टीम एक-एक रन के लिए संघर्ष करती नजर आई। इस बीच भारतीय टीम के प्रदर्शन पर राजनेता और कवि डॉ. कुमार विश्वास ने चुटकी ली।  कुमार विश्वास ने मजाकिया लहजे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये अफ़ग़ानिस्तान वाले रात को 'पिज़्ज़ा-बर्गर' नहीं खाते क्या? मने पूछ रहे हैं। 

आपको बता दें कि भारत ने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान को हरा दिया था. भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो काफी वायरल हुआ था।  मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तानी फैन स्टेडियम से बाहर रोते हुए निकला। उसने कहा- 'मुझे पता चला है कि कल रात ये (पाकिस्तानी टीम के सदस्य) बर्गर खाते रहे हैं... कल रात को ये लोग पीजा खाते रहे हैं... इनसे क्रिकेट छुड़वाओ और दंगल लड़वाओ. इनसे कहो दंगल लड़े। 

गौरतलब है कि अफगानिस्तान के खिलाफ कप्‍तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 67 रन और केदार जाधव ने 52 रनों की पारी खेली, लेकिन अन्‍य बल्‍लेबाजों ने निराश किया। रोहित शर्मा (1) के पांचवें ओवर में आउट होने के बाद केएल राहुल (30) और विजय शंकर (29) ने सेट होने के बाद विकेट गंवाए। 

विराट के चौथे विकेट के रूप में आउट होने के बाद एमएस धोनी (28) और केदार जाधव ने बेहद धीमी पारी खेली। हालांकि विकेट पर गेंद रुककर आ रही थी, लेकिन बल्‍लेबाजों का यह प्रदर्शन वाकई फैंस को निराश करने वाला था। केदार जाधव ने निचले क्रम के बल्‍लेबाजों के साथ स्‍कोर को 200 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह 1-1 रन बनाकर नाबाद रहे। अफगानिस्‍तान के सामने जीत के लिए 225 रन का टारगेट है। जिसमे खबर लिखे जाने तक लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानी टीम ने 9.2 ओवर में एक विकेट खोकर 30 रन बना लिए हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From worldcup

Trending Now
Recommended