संजीवनी टुडे

ENG vs AUS: नहीं थम रहा डेविड वॉर्नर का बल्ला, फिर बने वर्ल्ड कप के no.1 खिलाडी!

संजीवनी टुडे 25-06-2019 19:30:16

डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले विकेट के लिए 123 रनों की साझेदारी की


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर का बल्ला जमकर धमाल मचा रहा है। लॉर्ड्स के मैदान पर मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ भी वॉर्नर ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

यहाँ पर वॉर्नर ने इंग्लैंड के खिलाफ 61 गेंदों में 53 रन बनाए। वॉर्नर ने मोइन अली की गेंद पर जो रूट को कैच दिया लेकिन आउट होने से पहले वो कई बड़े कारनामों को अंजाम दे गए। 

दरअसल, डेविड वॉर्नर 500 रन के साथ इस वर्ल्ड कप में एक बार फिर से सबसे ज्यादा रन बनने वाले खिलाडी बन गए है।  वॉर्नर ने वर्ल्ड कप के 7 मैचों में सबसे ज्यादा 500 रन बनाए हैं और उनका बल्लेबाजी औसत 83.33 है। वॉर्नर ने इस वर्ल्ड कप में 2 शतक और 3 अर्धशतक लगाए हैं। इस पारी के साथ ही वार्नर ने ऑल राउंडर शाकिब अल हसन (476 रन ) को पीछे छोड़ दिया है।

 

डेविड वॉर्नर हेडन और पॉन्टिंग के बाद तीसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं जिन्होंने वर्ल्ड कप में 500 से ज्यादा रन बनाने का कारनामा किया है। डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले विकेट के लिए 123 रनों की साझेदारी की, जो पहले ऑस्ट्रेलिया की ओर से इंग्लैंड में उसके खिलाफ सबसे बड़ी साझेदारी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इंग्लैंड के खिलाफ जब डेविड वॉर्नर क्रीज पर उतरे थे तो ऐसा माना जा रहा था कि इंग्लैंड के फैंस उनके खिलाफ हूटिंग करेंगे हालांकि ऐसा हुआ नहीं। फैंस ने उनके शॉट्स पर तालियां भी बजाई और उनके खिलाफ नारेबाजी नहीं की। इस मैच से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि गेंद से छेड़छाड़ के मामले को लेकर इंग्लिश फैंस वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ के खिलाफ हूटिंग कर सकते हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended