संजीवनी टुडे

CWC 2019: आज भारत के खिलाफ यह हो सकती है वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन

संजीवनी टुडे 27-06-2019 13:59:50

आईसीसी विश्व कप-2019 में अपनी दूसरी जीत की तलाश कर रही वेस्टइंडीज का मुकाबला आज मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर शानदार फॉर्म में चल रही टीम इंडिया से होगा।


डेस्क। आईसीसी विश्व कप-2019 में अपनी दूसरी जीत की तलाश कर रही वेस्टइंडीज का मुकाबला आज मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर शानदार फॉर्म में चल रही टीम इंडिया से होगा। टूर्नामेंट में लगातार हार का सामना करने की वजह से वेस्टइंडीज की टीम अपना आत्मविश्वास लगभग पूरी तरह से खो चुकी है और सभी पराजयों को भूलकर वह आज भारत को हराकर फिर से लय में लौटने के इरादे से मैदान में उतरेगी। 

sd

हालांकि विंडीज के पास क्रिस गेल, शाई होप, शिमरोन हेटमायेर और कप्तान जेसन होल्डर भी हैं जो बड़ी पारियां और तेजी से रन बनाने का दम रखते हैं। उनकी  गेंदबाजी भी इस टूर्नामेंट में अच्छा कर रही है, खासकर शेल्डन कॉटरेल। वह बेहतरीन फॉर्म में हैं। 

sd

शेल्डन के अलावा ओशाने थॉमस, शेनन गैब्रिएल, कप्तान होल्डर और ब्रैथवेट भी अच्छी लय में हैं। बस देखना यह होगा कि भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम के आगे यह किस हद तक अपनी अच्छी लय को कायम रख पाते हैं। 

sd

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन- जेसन होल्डर (कप्तान), एविन लुईस, डेरेन ब्रावो, क्रिस गेल, कार्लोस ब्रेथवेट, निकोलस पूरन, शाई होप (विकेट कीपर), ओशने थॉमस, शेल्डन कॉर्टेल, शेनन ग्रेबिएल और एश्ले नर्स।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि वेस्टइंडीज ने पिछला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। बहुत करीबी अंतर से उसे हार का सामना करना पड़ा। कार्लोस ब्रेथवेट की शतकीय पारी विंडीज के काम नहीं आई थी। अगर पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच छोड़ दें तो वेस्टइंडीज बहुत प्रभावशाली नहीं रही।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended