संजीवनी टुडे

CWC 2019: SA-AUS मैच में पाकिस्तानी फैंस ने लगाए ऐसे नारे, वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 07-07-2019 12:16:09

जब ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच चल रहा था तो पाकिस्तानी फैंस पाकिस्तान के नारे लगते नजर आ रहे थे।


डेस्क। आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम के बाहर होने से उनके फैंस काफी निराश है। इस बात का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि कल जब ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच चल रहा था तो पाकिस्तानी फैंस पाकिस्तान के नारे लगते नजर आ रहे थे। इसका एक वीडियो ट्विटर पर वायरल भी हो रहा है। 

CWC 2019: SA-AUS मैच में पाकिस्तानी फैंस ने लगाए ऐसे नारे, वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान पाकिस्तानी फैंस वहां पहुंच गए और अचानक से 'दिल-दिल पाकिस्तान' के नारे लगाने लगे। इस खास मौके को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की आधिकारिक ट्विटर पेज पर ट्वीट किया गया है।

CWC 2019: SA-AUS मैच में पाकिस्तानी फैंस ने लगाए ऐसे नारे, वीडियो वायरल

बता दें कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में तय हो चुका है कि कौन-कौन चार टीमें सेमीफाइनल के मुकाबले खेलेगी। अपने आखिरी चार मैच जीतकर भी पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह नहीं मिली है। पाकिस्तान के मुकाबले न्यूजीलैंड का रन रेट अच्छा रहा, जिसके चलते उसे सेमीफाइनल में जगह मिली है।

विश्व कप में पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुँचने में सफल नहीं हो पाने की वजह से उनके फैंस काफी निराश हैं और अब वे इस गम को पचा नहीं पा रहे हैं। इस बार पाक टीम ने काफी अच्छा खेल दिखाया है, यही कारण है कि फैंस के सामने भी नाराजगी जाहिर करने का विकल्प नहीं बचा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि लीग मुकाबले में भारत टॉप पर रहा, वहीं पाकिस्तान को पांचवे नंबर से संतोष करना पड़ा। न्यूजीलैंड और भारत के बीच 9 जुलाई को सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From worldcup

Trending Now
Recommended