संजीवनी टुडे

CWC 2019: संजय मांजरेकर पर भड़के रविंद्र जड़ेजा, ट्विटर पर सुनाई खरी-खोटी, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 04-07-2019 13:12:41

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने बुधवार को एक ट्वीट कर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर खूब खरी-खोटी सुनाई है।


डेस्क। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने बुधवार को एक ट्वीट कर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर खूब खरी-खोटी सुनाई है। इसका कारण यह है कि मांजरेकर ने जडेजा पर टिप्पणी कर उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का विरोध किया था।

CWC 2019: संजय मांजरेकर पर भड़के रविंद्र जड़ेजा, ट्विटर पर सुनाई खरी-खोटी, जानिए पूरा मामला

जडेजा ने मांजरेकर की उस टिप्पणी का सख्त जवाब एक ट्वीट किया। इसमें संजय मांजरेकर को टैग करते हुए कहा- मैं अब तक आपसे दोगुने मैच खेल चुका हूं और खेल रहा हूं। दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए। मैं आपका वर्बल डायरिया बहुत सुन चुका हूं।"

संजय मांजरेकर ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने रविंद्र जडेजा का नाम साफ तौर पर लेते हुए कहा था कि वो आधे बॉलर और आधे बैट्समैन को टीम में शामिल किए जाने के विरोधी हैं। इसकी बजाए किसी स्पेशलिस्ट बॉलर या स्पेशलिस्ट बैट्समैन को ही खिलाया जाना चाहिए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

मांजरेकर का यह बयान भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा को रास नहीं आया और उन्होंने मांजरेकर को खिलाड़ियों का सम्मान करने की सलाह दे दी। आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले मांजरेकर ने आईएएनएस से कहा था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को अगले मैच में जगह देते। जडेजा ने इस पर मांजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended