संजीवनी टुडे

CWC 2019: वर्ल्ड कप से बाहर होकर पाकिस्तानी कप्तान ने किया टीम इंडिया का समर्थन, जानिए क्या कहा?

संजीवनी टुडे 08-07-2019 14:50:36

अपने वतन लौटने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद टीम इंडिया का समर्थन करते नजर आये।


डेस्क। शुक्रवार को इस विश्व कप के अपने अंतिम मैच में बांग्लादेश को 94 रनों से हरा बावजूद सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी टीम अब स्वदेश लौट चुकी है। अपने वतन लौटने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद टीम इंडिया का समर्थन करते नजर आये। 

dsdsdsdsdsdsdsdsdsdsdsdsddsdsdsdsdsdsddsdddsdsdsdsdffffsssvvvvvvvvvvc

जाहिर है कि भारत को लीग मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी, जिसके बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत मुश्किल हो गया था। इस मैच के बाद से टीम इंडिया पर पाकिस्तान के फैन्स आरोप लगा रहे थे, कि उन्होंने जानबूझकर ये मैच गंवाया है। सीस बात को लेकर सरफराज अब टीम इंडिया के सपोर्ट में सामने आए हैं।

dsdsdsdsdsdsdsdsdsdsdsdsddsdsdsdsdsdsddsdddsdsdsdsdffffsssvvvvvvvvvvc

सरफराज ने स्वदेश लौटने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'नहीं, नहीं। यह कहना सही नहीं होगा। मुझे नहीं लगता कि भारत हमारी वजह से हारा। इंग्लैंड जीत के लिए अच्छा खेला था। मुझे नहीं लगता कि हमें किसी भी चीज के लिए शर्मसार होने की जरूरत है। पहले पांच मैचों में हमारा समय मुश्किल रहा, खासकर भारत से हारने के बाद लेकिन जिस तरह से टीम ने वापसी की और अंतिम चार मैच जीते, उस पर मुझे गर्व है।'

dsdsdsdsdsdsdsdsdsdsdsdsddsdsdsdsdsdsddsdddsdsdsdsdffffsssvvvvvvvvvvc

सरफराज ने इस बात को मानने से इनकार किया कि भारतीय टीम इंग्लैंड से जानबूझकर हारी। उन्होंने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम पर ऐसे आरोप लगाना गलत होगा। पाकिस्तान के काफी पूर्व क्रिकेटरों ने कहा था कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ अपना बेस्ट प्रदर्शन नहीं किया और उनकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद में कम हो गई।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भिड़ने को तैयार हैं। इस मैच का पलड़ा भारतीय टीम के पक्ष में झुका हुआ जरूर नजर आ रहा है, लेकिन कीवी टीम को कहीं से भी हल्के में लेना हमें भारी पड़ सकता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From worldcup

Trending Now
Recommended