संजीवनी टुडे

CWC 2019: मैच के दौरान मैदान में घुसा नग्न व्यक्ति, पिच पर किया डांस, देखिये वीडियो

संजीवनी टुडे 04-07-2019 09:56:09

मैच में एक स्‍ट्रीकर (नग्‍न) व्‍यक्ति न्‍यूजीलैंड की बल्‍लेबाजी के दौरान पिच पर आ गया। मैदान में आने के बाद वह पिच पर घुमने लगा और उसने कई करतब दिखाए।


डेस्क। बुधवार को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के 41 वे मैच में इंग्लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे मुकाबले में एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। जिसकी वजह से खेल को लगभग 5 मिनट तक रोकना पड़ा। 

CWC 2019: मैच के दौरान मैदान में घुसा नग्न व्यक्ति, पिच पर किया डांस, देखिये वीडियो

दरअसल चेस्‍टर ली स्‍ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड में खेले गए मैच में एक स्‍ट्रीकर (नग्‍न) व्‍यक्ति न्‍यूजीलैंड की बल्‍लेबाजी के दौरान पिच पर आ गया।  मैदान में आने के बाद वह पिच पर घुमने लगा और उसने कई करतब दिखाए। 

यह घटना न्‍यूजीलैंड की पारी के 34वें ओवर में हुई, जब वह व्‍यक्ति चौका लगने का फायदा उठाते हुए मैदान में घुस गया। उस व्‍यक्ति ने पिच पर समरसॉल्‍ट किया, कुछ देर मैदान पर दौड़ लगाई। 

CWC 2019: मैच के दौरान मैदान में घुसा नग्न व्यक्ति, पिच पर किया डांस, देखिये वीडियो

यहाँ तक कि जब सिक्‍योरिटी स्‍टाफ मैदान में आया तो उसने उन्‍हें काफी भगा-भगा कर थकाया। इस दौरान मैदान में बैठे सभी लोगों ने उसके करतब देखे और मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। अंत में सिक्‍योरिटी स्टाफ ने उसे पकड़कर कपड़े पहनाए और मैदान से बाहर ले गए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि इस एकतरफा मैच में इंग्‍लैंड ने न्‍यूजीलैंड को एक बड़े अंतर से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए इंग्‍लैंड ने सलामी बल्‍लेबाज जॉनी बेयरस्‍टो (106) के शतक और जेसन रॉय (60) की फिफ्टी की मदद से 8 विकेट पर 305 रन पर बनाए। इसके जवाब में न्‍यूजीलैंड 186 रन बना सका।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From worldcup

Trending Now