संजीवनी टुडे

BCCI ने भी कर दिया स्पष्ट, धोनी के संन्‍यास की अटकलों पर कही ऐसी बात

संजीवनी टुडे 11-07-2019 22:24:41

सीके खन्‍ना ने भी टीम इंडिया के खेल की तारीफ की।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास को लेकर काफी बातें कही जा रही हैं। कहा जा रहा है कि वे जल्‍द ही वनडे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। इस बीच धोनी के संभावित संन्‍यास को लेकर बीसीसीआई के कार्यकारी अध्‍यक्ष सीके खन्‍ना और प्रशासक समिति की सदस्‍य डायना इडुल्‍जी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने वर्ल्‍ड कप 2019 में इंडियन टीम के प्रदर्शन की भी तारीफ की और सेमीफाइनल में हारकर बाहर होने को निराशाजनक बताया।

बता दे कि, क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड ने इंडिया को 18 रन से शिकस्‍त दी थी। इसके चलते टीम इंडिया वर्ल्‍ड कप से बाहर हो गई थी जबकि न्‍यूजीलैंड फाइनल में चला गया था।

ु

धोनी के संन्‍यास की अटकलों पर डायना इडुल्‍जी ने कहा, 'पूरे टूर्नामेंट में उन्‍होंने जिस तरह का खेल दिखाया मैं उसकी तारीफ करती हूं। वह (संन्‍यास) उनका निजी फैसला है। केवल वही यह फैसला ले सकते हैं और केवल शरीर ही इस बारे में बता सकता है. मुझे लगता है कि उनमें काफी क्रिकेट बचा है। टीम के युवा सदस्‍यों को उनके मार्गदर्शन की जरूरत है। 

टीम इंडिया के खेल पर उन्‍होंने कहा, 'टीम अच्‍छा खेली। बदकिस्‍मती रही कि खेल दो दिन गया। तीन विकेट जल्‍दी गिरने से टीम बैकफुट पर आ गई। लेकिन रवींद्र जडेजा और धोनी ने अच्‍छी वापसी कराई। काफी करीबी मुकाबला था लेकिन फिर भी जीत दूर रह गई। जडेजा और धोनी को सलाम जिन्‍होंने इस तरह का खेल दिखाया। 

सीके खन्‍ना ने भी टीम इंडिया के खेल की तारीफ की। उन्‍होंने कहा, 'काफी कड़ा मुकाबला था और मुझे लगता है कि हमारे लड़के दिलेरी से खेले। कोई भी हारना नहीं चाहता है। प्रत्‍येक खिलाड़ी ने कड़ी मेहनत की लेकिन यह पर्याप्‍त नहीं है। लीग फेज में इंडिया शानदार क्रिकेट खेला। मुझे भरोसा है कि हमारी टीम कड़ी मेहनत करेगी और आने वाले समय में काफी कामयाबी हासिल करेगी। न्‍यूजीलैंड को बधाई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दे कि, सेमीफाइनल मुकाबले में न्‍यूजीलैंड ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 239 रन बनाए। इसके जवाब में इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन पर सिमट गई।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From worldcup

Trending Now
Recommended