संजीवनी टुडे

आकाश चोपड़ा ने चुनी वर्ल्ड कप 2019 की बेस्ट प्लेइंग इलेवन, मात्र इन दो भारतीयों को दी जगह

संजीवनी टुडे 14-07-2019 20:49:38

आकाश ने अपनी इस टीम में विराट कोहली को जगह नहीं दी है


नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटटेटर आकाश चोपड़ा ने 2019 वर्ल्ड कप की अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। आकाश ने अपनी टीम में सबसे ज्यादा 3 इंग्लैंड के खिलाड़ियों को शामिल किया है। वहीं भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के 2-2 और बांग्लादेश और पाकिस्तान के 1-1 खिलाड़ियों को जगह दी है।

आकाश ने अपनी इस टीम में विराट कोहली को जगह नहीं दी है और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को अपनी टीम का कप्तान बनाया है।

रोहित शर्मा के साथ उन्होंने ओपनिंग के लिए उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय को चुना है। जिन्होंने इंग्लैंड के लिए इस वर्ल्ड कप में कई तूफानी पारियां खेली हैं।

नंबर 3 पर विलियमसन और 4 पर बल्लेबाजी के लिए बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को चुना है। इसके अलावा इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और न्यूजीलैंड के जिम्मी नीशम के रूप में टीम में दो और ऑलराउंडर हैं। वहीं विकेटकीपर के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स कैरी को जगह दी है।

तेज गेंदबाजी में मिचेल स्टार्क,जोफ्रा आर्चर,मोहम्मद आमिर और जसप्रीत बुमराह को रखा है,जिन्होंने अपनी टीम के लिए बेस्ट प्रदर्शन किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आकाश चोपड़ा की बेस्ट वर्ल्ड कप XI- रोहित शर्मा, जेसन रॉय, केन विलियमसन (कप्तान ), शाकिब अल हसन, बेन स्टोक्स, एलेस्क कैरी (विकेटकीपर), जिम्मी नीशम, मिचेल स्टार्क, जोफ्रा आर्चर, मोहम्मद आमिर, जसप्रीत बुमराह।

More From worldcup

Trending Now
Recommended