संजीवनी टुडे

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स देंगी इस्तीफा

संजीवनी टुडे 14-06-2019 19:46:06

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने घोषणा की है कि प्रेस सचिव सारा सांडर्स जून महीने के अंत तक अपने पद से त्याग पत्र दे देंगी। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली


वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने घोषणा की है कि प्रेस सचिव सारा सांडर्स जून महीने के अंत तक अपने पद से त्याग पत्र दे देंगी। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “ वह असाधारण प्रतिभाशाली होने के साथ-साथ बहुत विशेष शख्सियत हैं, जिन्होंने बेहतरीन काम किया। मुझे उम्मीद है कि वह अर्कासस के गवर्नर का चुनाव लड़ेंगी। वह शानदार काम करेंगी।“ हालांकि उन्होंने नए प्रेस सचिव के नाम का खुलासा नहीं किया।


छत्तीस वर्षीय सारा सांडर्स अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के सबसे करीबी सहयोगियों में से एक हैं और व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव बनने वाली तीसरी महिला हैं। साल 2016 में राष्ट्रपति चुनाव में वह ट्रंप के प्रचार अभियान की वरिष्ठ सलाहकार और प्रमुख थीं।

डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद, सांडर्स को व्हाइट हाउस का उप प्रेस सचिव नियुक्त किया गया था और जुलाई 2017 में, सीन स्पाइसर के जाने के बाद सारा को पदोन्नत कर प्रेस सचिव नियुक्त किया गया था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From world

Trending Now
Recommended