संजीवनी टुडे

व्हाइट हाउस की ‘कम्युनिकेशन डायरेक्टर’ एलिसा फराह ने दिया इस्तीफा

संजीवनी टुडे 04-12-2020 16:07:32

व्हाइट हाउस की कम्युनिकेशंस डायरेक्टर (संचार निदेशक) एलीसा फराह ने इस्तीफा दे दिया है।


वॉशिंगटन। व्हाइट हाउस की कम्युनिकेशंस डायरेक्टर (संचार निदेशक) एलीसा फराह ने इस्तीफा दे दिया है। डोनाल्ड ट्रंप के प्रशासन में एलीसा ने 3 सालों तक काम किया।

फराह ने अपने इस्तीफे की घोषणा गुरुवार को की। अपना इस्तीफा देने के बाद उन्होंने बयान जारी कर कहा कि पिछले 3 सालों में ट्रंप प्रशासन में काम कर सेवा करना जीवन भर के सम्मान की बात है। शुक्रवार को व्हाइट हाउस में उनका आखिरी दिन रहेगा। उन्होंने कहा कि हमने मेहनतकश अमेरिकी लोगों की जेब में पैसा वापस डालते हुए ऐतिहासिक कर कटौती की।हमने न्यायपालिका  संविधान-पालन करने वाले न्यायविदों का निर्माण किया है और हमने अमेरिकी इतिहास में सबसे समावेशी अर्थव्यवस्था बनाने का काम किया है, जो हर अमेरिकी को सपने देखने का मौका देता है।

उन्होंने कहा कि उन्हें अविश्वसनीय चीजों पर बहुत गर्व है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश को मजबूत, सुरक्षित और अधिक सुरक्षित बनाने के लिए ट्रंप प्रशासन की ओर से की गई अविश्वसनीय चीजों पर उन्हें गर्व है। उल्लेखनीय है कि इसके अलावा कोरोना पर ट्रंप के विशेष सलाहकार स्कॉट एडम्स ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

यह खबर भी पढ़े: किसान आंदोलन: पंजाब के 27 खिलाड़ियों व लेखकों ने किया अवार्ड वापसी का ऐलान, शनिवार से शुरू होगा सम्मान लौटाने का अभियान

यह खबर भी पढ़े: अब कैसी हैं 'आशिकी' फेम राहुल रॉय की सेहत, डायरेक्टर ने की लोगों से मदद की अपील, बोले- एक्टर के ठीक होने के बाद रकम लौटा देंगें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From world

Trending Now
Recommended