संजीवनी टुडे

VIDEO: कश्मीर मुद्दे पर बात शुरू करते ही कुर्सी से गिरा पाक पैनललिस्ट, फिर भारतीय ने उड़ाया जमकर मजाक

संजीवनी टुडे 20-09-2019 19:13:44

एक यूजर ने लिखा कि पैरों तले जमीन खिसक गई।


इस्लामाबाद। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पीएम इमरान खान हो या उनके मंत्री या उनका न्यूज चैनल वे भारत सरकार के इस फैसले पर आग उगल रहे है। पाकिस्तानी न्यूज चैनल में कश्मीर पर लगातार बहस हो रही है। इसी दौरान गुरुवार को कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग पाकिस्तान का लगातार मजाक बना रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े:चिन्मयानंद की गिरफ्तारी को लेकर प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान, कहा- भाजपा सरकार की चमड़ी इतनी मोटी है कि...

दरअसल, एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर कश्मीर और अनुच्छेद 370 पर लाइव डिबेट चल रहा था, इसी दौरान एक विश्लेषक ने अपनी बात रखना शुरू किया और कुर्सी से गिर पड़ा। ये देखकर शो का एंकर भी जीभ निकालकर पैनललिस्ट की ओर देखने लगा। ये पूरा वाक्या लाइव शो में हुआ और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग जमकर इस वीडियो का मजाक उडा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने शेयर की है।  

इसे लेकर एक यूजर ने कमेंट किया कि पाकिस्तान में कुछ भी हो सकता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि एंकर का रिएक्शन रोज होता है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि पैरों तले जमीन खिसक गई। एक अन्य यूजर ने लिखा चाइनीज चेयर होगा चला तो चांद तक नहीं तो शाम तक।    

बता दे कि, इससे दो महीने पहले  भी पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एक महिला एंकर ने लाइव शो के दौरान कन्फ्यूज होकर Apple कंपनी को सेब फल समझ बैठी थी से वो ट्विटर पर ट्रोल हो गई।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended