संजीवनी टुडे

VIDEO: कोरोना से पीड़ित मरीज के हाल में हुआ सुधार तो यूं थिरके मेडिकल अटेंडेंट

संजीवनी टुडे 27-02-2020 12:29:00

कोरोनावायरस ने चीन समेत पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है। भारत समेत 29 देश इसकी चपेट में आ चुके हैं। चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 2715 हो गई है और इसके पुष्ट मामलों की संख्या 78,000 से अधिक पहुंच गई है।


नई दिल्ली। कोरोनावायरस ने चीन समेत पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है। भारत समेत 29 देश इसकी चपेट में आ चुके हैं। चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 2715 हो गई है और इसके पुष्ट मामलों की संख्या 78,000 से अधिक पहुंच गई है।

इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो मेडिकल अटैंडेंट बड़े ही मजे से थिरकते दिख रहे हैं। दरहसल, कोरोनावायरस से पीड़ित एक मरीज की रिकवरी देख मेडिकल अटैंडेंट अपनी खुशी रोक नहीं पाये और मस्त अंदाज में थिरकने लगे।

पीपल्स डेली चाइना द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में दो मेडिकल कर्मचारी अस्पताल से बाहर आते हैं और कैमरा देख मस्त अंदाज में थिरकने लगते हैं। डॉक्टरों की इस कामयाबी पर लोग जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। लोग कमेंट में चीन के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े: PICS: 214000 रुपए का था मेलानिया ट्रम्प का पिंक गाउन, कानों में पहने जयपुर के झुमके, पैरों की जूती ने भी खींचा ध्यान

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended