संजीवनी टुडे

पाक की आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई से सतुंष्ट नहीं ट्रंप: व्हाइट हाउस

संजीवनी टुडे 23-02-2018 11:34:47

Source: Google

नई दिल्ली। पिछले दिनों भले ही पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए आतंकी हाफिज सईद के संगठनों संबंधित संपत्तियों को जब्त किया, किंतु पाक की इन कार्रवाइयों से अमेरिका संतुष्ट नहीं है। 

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई 

uyu

बता दें, पाकिस्तान पर लगातार आतंकवाद को पनाह देने के आरोप लगते रहे हैं। इसके चलते इन दिनों पाकिस्तान पर अंतर्राष्ट्रीय समुदाय का दबाव है। अमेरिका की ओर से भी कई बार पाकिस्तान को आतंकी गतिविधयों को रोकने के लिए फटकार लगाई जा चुकी है। 

यह भी पढ़े: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

मीडिया से बातचीत करते हुए व्हाइट हाउस के प्रवक्ता राज शाह ने कहा- मैं जानता हूं कि हमने पाकिस्तान के साथ अपने रिश्ते में कुछ सफाई बहाल की है। पहली बार हम पाक को उसकी कार्रवाई के लिए जवाबदेह बना रहे हैं। हमने इन चिंताओं को लेकर पाकिस्तान में मामूली प्रगति देखी है लेकिन राष्ट्रपति पाक की प्रगति से बिल्कुल संतुष्ट नहीं हैं। 

MUST WATCH

उल्लेखनीय है कि, भारत और अमेरिका के दबाव में आकर पाकिस्तान ने अब तक की बड़ी कार्रवाई करते हुए हाल ही में आतंकी हाफिज सईद के संगठनों जमात-उद-दावा और फलाह-ए-इन्सानियत फाउंडेशन से जुड़े दर्जनों ट्रकों, स्वीमिंग एकेडमी, मार्शल आर्ट्स स्कूलों और इन जगहों पर काम करने वाले हजारों कर्मचारियों को अपने नियंत्रण में लिया था।

Rochak News Web

More From world

Trending Now
Recommended