संजीवनी टुडे

ट्रंप ने अपनी बेटी की पोर्न स्टार से तुलना के बाद सार्वजनिक मंच पर किया KISS

संजीवनी टुडे 20-01-2018 20:02:59

Trump KISS on public stage after comparing her daughter to porn star

नई दिल्ली। एक ओर जहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पोर्न स्टार से संबंधों को लेकर विवादों में हैं। तो वहीं एक बार फिर ट्रंप ने सार्वजनिक मंच पर अपनी बेटी इवांका ट्रंप के साथ कुछ ऐसी ही हरकत कर सूर्खियों में आ गए। 

यह भी पढ़े: कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने की पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी

trump

राष्ट्रपति ने अपनी बेटी इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया। ट्रंप की ये हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए अलग-अलग से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके इस तरह से बेटी को किस करने पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। हालाँकि कि ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका को सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया है।

trump

सबसे हैरान की बात ये है कि ट्रंप पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की तुलना अपनी बेटी से कर चुके हैं। ये खुलासा खुद स्टॉर्मी ने किया। स्टॉर्मी ने कहा कि ट्रंप उन्हें ये तक कह चुके हैं कि वे उनकी बेटी की तरह खूबसूरत हैं। आपको बता दें कि हाल ही में पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड (ऑनस्क्रीन नाम स्टॉर्मी डेनियल्स) ने इस बात को स्वीकारा है 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस हो रहा है वायरल...देखकर हो जाओगे अदाओ के दीवाने

कि उनके अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से संबंध थे। पोर्न स्टार ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर तब शुरू हुआ जब उनकी वाइफ मेलानिया ट्रंप ने अपने बेटे को जन्म दिया था। पोर्न स्टार ने कहा कि ट्रंप के बेटे के जन्म के चार महीने बाद दोनों के संबंध बने थे।

trump

इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप पोर्न स्टार के साथ संबंधों को लेकर विवादों में फंस गए थे। 2006 में एबीसी को दिए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा था कि अगर वो मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उसे डेट कर रहा होता।

More From world

loading...
Trending Now
Recommended