संजीवनी टुडे

ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को निराधार बताया

संजीवनी टुडे 20-04-2019 13:15:00


लॉस एंजेल्स। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने स्पेशल काउंसलर राबर्ट म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूरी तरह बेबुनियाद बताते हुए व्हाइट हाउस के उन मौजूदा और पूर्व अधिकारियों की कड़ी निंदा की है जिन्होंने इस रिपोर्ट को बनवाने में सहयोग दिया था और उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति चुनाव-2016 के चुनाव में रूस के हस्तक्षेप पर करीब दो सालों तक चली राबर्ट म्यूलर की 488 पन्नों की जांच रिपोर्ट में ट्रम्प के अधीनस्थ व्हाइट हाउस में कार्यरत अधिकारियों ने राष्ट्रपति के आदेशों का पालन करने की अपेक्षा पद से त्याग पत्र देना अधिक उचित समझा। इन अधिकारियों ने पद और गोपनीयता की शपथ के भरोसे अपने बॉस का साथ देने की बजाए म्यूलर का साथ दिया।

उन्होंने यह जताने की कोशिश की कि ट्रम्प ने जांच रिपोर्ट को प्रभावित किए जाने के इरादे से दबाव बनाने की कोशिश की थी। हालांकि म्यूलर ने अपनी रिपोर्ट में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अथवा उनके किसी भी अधिकारी को चुनाव के दौरान रूसी हस्तक्षेप में आपराधिक कार्रवाई में संलिप्त होने की बात से इनकार किया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

फ्लोरिडा के पाम बीच से ट्रम्प ने शुक्रवार को एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा है कि जांच रिपोर्ट पूर्णतया असत्य है। उन्होंने इस रिपोर्ट को राजनीति से प्रभावित बताया है। उन्होंने कहा है कि इस कार्य में उन प्रतिपक्षी 18 डेमोक्रेट का हाथ है, जो राजनैतिक एवं अन्य कारणों से उन से क्रुद्ध रहते थे और दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में रहते थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended