संजीवनी टुडे

अमेरिका में अभ्यास के दौरान हादसे में तीन सैनिकों की मौत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-10-2019 10:29:41

अमेरिका के जॉर्जिया के फोर्ट स्टेवार्ट में अभ्यास सत्र के दौरान रविवार को हथियाबंद गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण तीन सैनिकों की मौत हो गयी और अन्य तीन घायल हो गए।


वाशिंगटन। दक्षिणपूर्वी अमेरिका के जॉर्जिया के फोर्ट स्टेवार्ट में अभ्यास सत्र के दौरान रविवार को हथियाबंद गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण तीन सैनिकों की मौत हो गयी और अन्य तीन घायल हो गए।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार यह सैनिक सेना की पहले बख्तरबंद ब्रिगेड लड़ाकू टीम के साथ ब्रैडली वाहन में सवार थे। इस हादसे में तीन सैनिकों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अन्य सैनिकों को बाहर निकालकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह खबर भी पढ़े: केरल में भारी बारिश, स्कूलों में छुट्टी की घोषणा, सात जिलों में ओरेंज अलर्ट

तीसरे इन्फैंट्री डिवीजन के कमांडिंग जनरल मेजर टोनी अगुतो ने बयान जारी कर कहा, “आज का दिन तीसरे इन्फैंट्री डिवीजन के लिए काफी दुख का दिन है और फोर्ट स्टेवार्ट हंटर की सेना के सभी साथी आज अभ्यास सत्र के दौरान हुए हादसे के काफी व्यथित और दुखी हैं।”

अगुतो ने कहा, “हम अपने तीन सैनिकों की मौत और इस हमले में घायल हुए सैनिकों के लिए काफी दुखी हैं।” इस हादसे की हालांकि जांच जारी है लेकिन हादसे के कारणों की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended