संजीवनी टुडे

इन दोनों लड़के-लड़की को देखतें ही उड़ जाते है सबके होश, जानिए वजह...

संजीवनी टुडे 21-12-2018 16:53:34


डेस्क। अक्सर हम किसी लडक़े और लडक़ी, दोनों को एक-दूसरे की बाँहों में देखकर फौरन अंदाजा लगा लेते हैं कि ये गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफेंड होंगे। लेकिन हम आपको बता दें कि हर बार ऐसा नहीं होता है। दरअसल, इंग्लैंड के बोल्टन शहर में रहने वाली 41 साल की शिम्मी मुंशी जब भी अपने बेटे के साथ कहीं जाती हैं तो लोग उसे लड़के की गर्लफ्रेंड या बहन समझने लगते हैं।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

शिम्मी अफन उम्र से कहीं कम दिखाई देती हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें देखकर अक्सर धोखा खा जाते हैं। शिम्मी का कहना है कि जवान होने के बाद से ही मैं मेरे लुक्स में कोई बदलाव नहीं आया है। वक्त के साथ जहां मेरे दोस्तों को झुर्रियां आने लगीं, वहीं मैं उल्टी दिशा में जाने लगी। लेकिन मुझे भी नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है।

ु

दोनों मां-बेटे को देखकर अक्सर ही लोग धोखा खा जाते हैं।  शिम्मी के मासूम चेहरे को देख उसके सारे दोस्त और परिजन भी उससे जलते हैं, उन्हें लगता है कि शिम्मी के पास हमेशा जवान दिखने वाला कोई राज है, जिसे वो उनके साथ साझा नहीं कर रही है।

ु

पहली बार में इन दोनों को देखकर हर कोई ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बताने का धोखा खाते है। लेकिन ये असल में दोनों मां-बेटे है।

ु

कुछ साल पहले तक जब वो आमीन को लेने स्कूल जाती थी, तो अन्य मम्मियां उससे पूछती थीं कि क्या उसने कोई प्लास्टिक सर्जरी कराई है या वो कोई खास तरह का क्रीम यूज करती है। लेकिन उन्हें ये जानकर बेहद दुख होता था कि मेरे पास जवां बने रहने का कोई राज नहीं है। 

शिम्मी के पेरेंट्स सिराज और नूई रिटायर हो चुके हैं, लेकिन वे भी अपनी उम्र से काफी कम दिखते हैं। शिम्मी अपने बेहद यंग दिखने के पीछे अपने आनुवांशिक जीन्स को ही वजह मानती है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वो ग्रीन टी पीती है और सिगरेट और शराब से दूर रहती है। साथ ही वो नियमित रूप से जिम जाती है और खूब पानी पीती है। शिम्मी कहती हैं कि जब कभी वो शराब खरीदने जाती हैं तो उसे अपना आईडी भी दिखाना पड़ता है। कभी-कभी तो मेरा चेहरा देखकर मुझे शराब देने से मना कर दिया जाता है। यहां तक कि जब वो अपने बेटे के साथ जाती है तो लोगों को समझ नहीं आता है कि वे भाई-बहन हैं या ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हैं।

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended