संजीवनी टुडे

14 साल के छात्र के साथ 15 महीने तक संबंध बनाती रही स्कूल टीचर, फिर खुद के बेटे ने ही कर दिया खुलासा

संजीवनी टुडे 16-09-2019 22:50:51

इस शिक्षिका पर यौन उत्पीड़न, लड़के को खतरे में डालने और पीड़ित को इस गंभीर रोग के बारे में नहीं बताने से संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


नई दिल्ली। कैस्टिलो न्यू जर्सी से गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली  घटना सामने आई है। यहाँ पर 45 साल की यह स्कूल टीचर के द्वारा 14 साल के छात्र के साथ 15 महीने तक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। टीचर की इस करतूत का खुलासा खुद उसके बेटे ने किया। 

यह खबर भी पढ़ें:जड़िया हत्याकाण्ड में मुख्य शूटर दिनेश उर्फ फौजी बापर्दा गिरफ्तार

गंभीर बात यह है कि यह टीचर Sexually Transmitted Infection (STI) से ग्रसित है और अब छात्र भी इस इनफेक्शन का शिकार हो गया है। इस टीचर का नाम Elyse Castillo है। इस शिक्षिका पर यौन उत्पीड़न, लड़के को खतरे में डालने और पीड़ित को इस गंभीर रोग के बारे में नहीं बताने से संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक कैस्टिलो न्यू जर्सी के जर्सी सिटी में टीचर है। कैस्टिलों का 14 साल के एक लड़के से पिछले 15 महीनों से यौन संबंध था। ‘NY Post’ के मुताबिक कैस्टिलो के दो बेटे हैं। इनकी उम्र 13 और 14 साल है। इन बच्चों ने अपनी मां की पोल पट्टी खोलते हुए बताया कि उनकी मां के यौन संबंध एक नाबालिग लड़के से हैं।

इस मामले में कैस्टिलो के पति ने कहा कि उनकी पत्नी ने दोनों बच्चों का भी उत्पीड़न किया। इधर मामले के खुलासे के बाद पीड़ित छात्र ने प्रशासन को बताया कि जब साल 2018 में उसकी मुलाकात इस टीचर से हुई थी। लड़के ने बताया कि जर्सी सिटी में स्थित अपने घर पर शिक्षिका ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए। इस मामले में शिक्षिका पर फर्स्ट डिग्री क्राइम का चार्ज लगाया गया है। Hudson County Prosecutor ने बताया कि इस मामले की सुनवाई अभी चल रही है।

यह खबर भी पढ़ें:शहीद की बेटी का वीडियो बनाकर पुलिसकर्मी ने लगातार डेढ़ वर्ष तक किया दुष्कर्म

ट्रायल के दौरान Elyse Castillo ने सिर झुकाकर अपने सारे गुनाह कबूल कर लिये। इस मामले में अगर वो दोषी पाई जाती तो उसे 10-20 साल तक की जेल हो सकती थी। प्रॉसिक्यूटर नहीं चाहते थे कि उसे छोड़ा जाए हालांकि जज Paul DePascale ने उसे रिहा करने का आदेश सुनाया। अदालत ने इस टीचर को किसी भी नाबालिग लड़के से संपर्क नहीं रखने की सलाह दी है यहां तक अपने बच्चों से भी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended