संजीवनी टुडे

थोपिया के चर्च ने की अमेरिकी समलैंगिक ट्रेवल कंपनी की यात्रा योजना पर रोक लगाने की मांग

संजीवनी टुडे 04-06-2019 17:36:33

इथोपिया के चर्च ने सरकार से अमेरिकी समलैंगिक ट्रेवल कंपनी की देश की ऐतिहासिक स्थालों की भ्रमण योजना पर रोक लगाने की मांग की है। इतना ही नहीं धार्मिक नेता के एक गुट ने तो समलैंगिक पर्यटकों के साथ हिंसा होने तक की चेतावनी दी है।


अदिस अबाबा। इथोपिया के चर्च ने सरकार से अमेरिकी समलैंगिक ट्रेवल कंपनी की  देश की ऐतिहासिक स्थालों की भ्रमण योजना पर  रोक लगाने की मांग की है। इतना ही नहीं धार्मिक नेता के एक गुट ने तो समलैंगिक पर्यटकों के साथ हिंसा होने तक की चेतावनी दी है।

समाचार एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकागो स्थित टोटो टूर्स अपनी वेबसाइट पर एक मात्र समलैंगिक टूर कंपनी होने का दावा करती है। यह कंपनी समान प्रबंधन और स्वामी के साथ विगत तीन दशकों से संचालित हो रही हैं। 16 दिवसीय इथोपियाई टूर को लेकर इसके संचालकों को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस दौरान कंपनी समलैंगिकों को कई प्रमुख ऐतिहासिक एवं धार्मिक स्थलों का दोरा कराने वाली है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

विदित हो कि अफ्रीका के कई देशों की तरह इथोपिया भी मलैंगिक डर से आक्रांत है। यहां समलैंगिक निरोधक कठोर कानून है जिसके तहत पंद्रह साल जेल तक की सजा हो सकती है। इस संबंध में इथोपिया की एक कट्‌टरवादी संगठन सिलेस्अ मिहरेट युनाइटेड ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर टूर कंपनी की निंदा की थी।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From world

Trending Now
Recommended