संजीवनी टुडे

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने रेलवे स्टेशनों-मंदिरों को उड़ाने की दी धमकी, पत्र में लिखी ऐसी बात...

संजीवनी टुडे 16-09-2019 11:04:04

जम्मू-कश्मीर पर भारत सरकार के निर्णय से पाक के साथ-साथ आतंकवादी संगठन भी बेचैन हैं। पाक के आतंकी संगठन भारत में दोबारा से नापाक इरादों को अंजाम देने की फिराक में हैं।


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर पर भारत सरकार के निर्णय से पाक के साथ-साथ आतंकवादी संगठन भी बेचैन हैं। पाक के आतंकी संगठन भारत में दोबारा से नापाक इरादों को अंजाम देने की फिराक में हैं। पाक मौजूद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कथित तौर पर एक पत्र की मदद से मुंबई, चेन्नई एवं बेंगलुरु सहित देश के अनेक रेलवे स्टेशनों पर हमले की धमकी दी है। ये सूचना बीते रविवार को पुलिस ने दी। 

जानकारी के मुताबिक, पिछले वीरवार को ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को जम्मू इलाके के कठुआ से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से 6 एके असाल्ट राइफल सहित बड़ी संख्या में हथियार एवं गोला-बारूद भी बरामद किया था। 

यह खबर भी पढ़े:मोदी-ट्रम्प का ऐतिहासिक ‘संगम’, करेंगे 50 हजार लोगों को मिलकर संबोधन

मीडिया का बताना है कि, हरियाणा के रोहतक रेलवे अधीक्षक को 14 सितंबर को एक खत प्राप्त हुआ, जिसमें कथित रूप से आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद ने देश के अनेक भागों में रेलवे स्टेशनों तथा मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। 

बता दें कि पुलिस को जम्मू इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात वाहन जांच के दौरान पुलिस को यह सफलता मिली, इस खेप में 4 एके-56 राइफलें, 2 एके-47, 6 मैगजीन, गोलियां, गोला/बारूद जब्त किए गए।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From world

Trending Now
Recommended