संजीवनी टुडे

अब नहीं होगी सुषमा की कुरैशी के साथ भेंटवार्ता, भारत ने रद्द की बैठक

संजीवनी टुडे 21-09-2018 18:39:17


नई दिल्ली। भारत ने न्यूयार्क में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की उनके पाकिस्तानी समकक्ष शाह महमूद कुरैशी के साथ भेंटवार्ता रद्द कर दी है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में पाकिस्तान के साथ कोई भी भेंटवार्ता निरर्थक होगी। 

भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि  पाकिस्तान की तरफ से किए गए दो कामों  की वजह से यह मुलाकात रद्द की गई है। पहली पाकिस्तान की की तरफ से हमारे एक सुरक्षाकर्मी की नृशंस हत्या और दूसरी पाक में जारी किए गए 20 डाक टिकटों जिसमें आतंकियों का महिमामंडन किया गया है। पाकिस्तान की इन दो हरकतों से भारत बेहद नराजा है और इसलिए ये बैठक रद्द की गई है।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रवीश कुमार ने कहा, पाकिस्तान की तरफ से बातचीत की पहल किए जाने के बाद उनका असली चेहरा सामने आया है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की नीयत का भी पता चला है। इससे पहले गुरुवार को भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि पाकिस्तान के आग्रह करने पर भारत बातचीत करने के लिए तैयार हो गया है। भारत और पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों के बीच न्यूयॉर्क में  मुलाकात होगी, हालांकि मुलाकात की जगह, समय और तारीख अभी बाद में तय होगी।

More From world

Loading...
Trending Now