संजीवनी टुडे

मक्का में औरतों ने किया ऐसा काम, मच गया बवाल

संजीवनी टुडे 23-02-2018 12:17:55

Source: Google

मक्का। सऊदी अरब में महिलाओं पर कई तरह की पाबंदियां लगी हैं। फिल्में न देखने से लेकर घर से बाहर उन्हें बुर्के में रहना पड़ता है। इन पाबंदियों के बीच कुछ महिलाओं ने ऐसा कुछ कर दिया जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर होने लगे हैं। चार महिलाओं की मक्का में बैठकर गेम खेलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। कई लोगों ने महिलाओं के गेम खेलने को गलत बताया है। 

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई 

इस तस्वीर के वायरल होने के कुछ ही समय बाद सऊदी अरब अथॉरिटी ने एक स्टेटमेंट जारी कर दिया। एक प्रवक्ता के मुताबिक, सुबह 11 बजे पिछले शुक्रवार कुछ सिक्यॉरिटी अधिकारीयों ने चार महिलाओं को सीक्वेंस नामक बोर्ड गेम खेलते देखा। स्टेटमेंट में कहा गया है- हमने तुरंत महिला अधिकारियों को मौके पर भेजा और उन्होंने महिलाओं से ऐसी चीजें जगह की शुचिता को ध्यान में रखते हुए न करने के लिए कहा। महिलाओं ने बात मानते हुए तुरंत इस एरिया को खाली कर दिया था। 

MUST WATCH

सोशल मीडिया पर खड़ा हुआ नया विवाद
सोशल मीडिया पर इनकी फोटो वायरल होने के बाद से नया विवाद खड़ा हो गया है। लोगों का कहना है कि इतनी पवित्र जगह पर महिलाओं को ऐसा नहीं करना चाहिए था। उनका व्यवहार ठीक नहीं था। वहीं, कई लोगों ने महिलाओं का बचाव किया है। इससे पहले साल 2015 में कुछ युवाओं की मस्जिद-ए-नबवी में कार्ड खेलते हुए तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

Rochak News Web

More From world

Trending Now
Recommended