संजीवनी टुडे

अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया के कुछ हिस्सों में स्टेट आफ इमरजेंसी

संजीवनी टुडे 27-02-2020 12:30:40

अमेरिका कैलिफ़ोर्निया में सान फ़्रांसिस्को के बाद बुद्धवार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए ओरेंज काउंटी में स्टेट आफ इमरजेंसी लगा दी गई है।


लॉस एंजेल्स। अमेरिका कैलिफ़ोर्निया में सान फ़्रांसिस्को के बाद बुद्धवार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए ओरेंज काउंटी में स्टेट आफ इमरजेंसी लगा दी गई है। यह इमरजेंसी काउंटी सुपरवाइज़र चेयर माइकल सटीली ने लगाई है, ताकि लोग सतर्क रहें। हालाँकि ओरेंज काउंटी में अभी तक कोरोना वायरस से कोई संक्रमित व्यक्ति नहीं है। 

उधर न्यूर्क में मेयर बिल डे ब्लासियों ने शहर में किसी अनहोनी से निपटने के लिए अस्पतालों में 1200 बिस्तरों की व्यवस्था करने के आदेश दिए हैं।  इसके अलावा चीन, हांगकांग, ईरान, इटली, जापान, दक्षिण कोरिया, ताइवान और थाईलैंड से आने वाली सभी उड़ानों पर नज़र रखने को कहा गया है। हैंड सैनिटाइज़र स्टेशन की तादाद बढ़ा दी गई है। डेढ़ लाख अतिरिक्त मास्क रखने के आदेश दिए गए हैं।

इस बीच लॉस एंजेल्स एयरपोर्ट, उसके सभी टायलेट, टायलेट के बाहर की दीवारें, फ़र्श और रेलिंग आदि को संक्रमण से बचाने के लिए सफ़ाई, धुलाई के काम शुरू कर दिए गए हैं। इसके लिए एयरपोर्ट पर जगह जगह सौ स्थानों पर हैंड सैनिटाइज़र रखे गए हैं। 
 
अमेरिकी हेल्थ कर्मियों की ओर से एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों की औचक निरीक्षण के लिए भी आदेश जारी किए गए हैं। 

यह खबर भी पढ़ें:​ इन शानदार फीचर्स संग लॉन्च हुआ VU PREMIUM TV, जानें कीमत

यह खबर भी पढ़ें:​ अगले हफ्ते भारतीय मार्केट में दस्तक देंगे ये दो 5G स्मार्टफोन्स, जानें फीचर्स और कीमत

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended