संजीवनी टुडे

शाहबाज शरीफ जवाबदेही अदालत में हुए पेश

संजीवनी टुडे 13-06-2019 19:50:51

लंदन से दो दिवसीय दौरा कर विपक्षी पार्टी के नेता शाहबाज शरीफ गुरुवार को आशियाना-ए-इकबाल हाउसिंग स्कीम और रमजान शुगर मिल मामले में लाहौर की जवाबदेही अदालत में पेश हुए।


इस्लामाबाद। लंदन से दो दिवसीय दौरा कर विपक्षी पार्टी के नेता शाहबाज शरीफ गुरुवार को आशियाना-ए-इकबाल हाउसिंग स्कीम और रमजान शुगर मिल मामले में लाहौर की जवाबदेही अदालत में पेश हुए। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।समाचार पत्र डॉन के मुताबिक एडमिन जज जवाद उलहसन की अध्यक्षता में कोर्ट का कार्यवाही शुरू की गई। इस दौरान शाहबाज रोस्ट्रम में मौजूद रहे। फरवरी में लाहौर उच्च न्यायलय ने शाहबाज की जमानत अर्जी मंजूर कर ली थी। वह 9 जून को लंदन से पाकिस्तान वापस आए है। गुरुवार की कार्रवाई में जज ने पूछा कि हमजा शाहबाज कोर्ट में प्रस्तुत क्यों नहीं हुए तो इस पर राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो के विशेष अभियोजक वारिस अली जंजुआ ने कहा कि हमजा एनएबी की हिरासत में हैं और रमजान चिनी मिल मामले में रिमांड पर हैं।

एनएबी ने मंगलवार को लहौर उच्च न्यायालय से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद हमजा को गिरफ्तार किया है। रमजान चीनी मिल मामले को स्थगित करते हुए अदालत ने एनएबी को निर्देश दिए हैं कि 26 जून को होनेवाली अगली सुनवाई में हमजा को अदालत में पेश किया जाए। कोर्ट की कार्यवाही के दौरान शाहबाज से पूछा गया कि वह कुछ कहना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि एनएबी ने यह झूठा केस बनाया है। उन्होंने पने देश की सेवा की है आशियाना केस झूठ पर आधारित है। एनएबी कोर्ट और देश का समय बर्बाद कर रहा है। इसके बाद उन्हे कोर्ट से जाने की इजाजत मिल गई। उल्लेखनीय है कि कोर्ट ने आशियाना-ए-इकबाल केस में गवाह को समन भेजा है। मामले की सुनवाई 29 जून तक स्थगित कर दी गई है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended