संजीवनी टुडे

सऊदी सुल्तान के बॉडीगार्ड की हत्या, दोस्त ने मारी गोली

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 29-09-2019 17:13:00

सऊदी अरब के सुल्तान सलमान बिन अब्दुलाजीज अल सऊद के प्रमुख अंगरक्षक मेजर जनरल अब्दुल अजीज - अल फाघम की शनिवार को उसके दोस्त ने आपसी विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।


रियाद। सऊदी अरब के सुल्तान सलमान बिन अब्दुलाजीज अल सऊद के प्रमुख अंगरक्षक मेजर जनरल अब्दुल अजीज - अल फाघम की शनिवार को उसके दोस्त ने आपसी विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। सऊदी प्रेस एजेंसी ने रविवार को यह खबर दी।

यह खबर भी पढ़ें: बहरीन ने सऊदी तेल संयंत्र पर हमले में ईरान का हाथ बताया

मक्का पुलिस के प्रवक्ता ने घटना की पुष्टि करते हुए आज कहा कि सुल्तान का अंगरक्षक कल अपने दोस्त से मिलने जेद्दा गया था। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हो गयी जिसके बाद दोस्त घर से बाहर चला गया। वह थोड़ी देर बाद बंदूक लेकर आया और अंगरक्षक पर दनादन गोलियां दाग दीं। 

गोलियां अंगरक्षक के अलावा हत्यारे के भाई और फिलिपीन निवासी एक मजदूर को भी लगीं। अंगरक्षक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी। सउदी अरब की सरकारी टीवी चैनल ने कहा,“ मेजर फागम की हत्या निजी दुश्मनी के कारण जेद्दा शहर में की गई।”

प्रवक्ता ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस के साथ गोलीबारी में अल-फाघम भी मारा गया। दोनों ओर से हुयी गोलीबारी के दौरान पांच पुलिस कर्मी भी घायल हो गये। पांच पुलिस कर्मियों समेत सातों घायलों की हालत स्थिर है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From world

Trending Now
Recommended